Thursday, April 25, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

दुष्कर्म के आरोपित से महिला सिपाही ने रचाई शादी, सिपाही पर उसने दर्ज कराया था केस…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। पासपोर्ट सेल में तैनात जिस महिला सिपाही ने एक सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। अब उसी के साथ शादी रचा ली है। पीड़िता और आरोपित ने आर्य समाज के एक मंदिर में बाकायदा एक दूसरे मामला पहनाई। इसके बाद सात जन्मों के रिश्तों में बंध गया। इस दौरान उनके परिवार के कुछ सदस्य भी मौजूद रहे। मंगलवार देर रात इंटरनेट मीडिया पर उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें वायरल हुई। जिसके बाद लोगों को इसकी जानकारी हुई।

प्रयागराज में तैनात सिपाही के खिलाफ दर्ज कराया था केस

महिला सिपाही ने कुछ दिन पहले प्रयागराज में एसएसपी के फोटोग्राफी सेल में तैनात सिपाही पंकज कुमार के खिलाफ कर्नलगंज थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप लगाया था कि पंकज ने उससे पहले दोस्ती की और फिर बातचीत करने लगा। एक दिन वह पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर पर आया। तब महिला सिपाही ने आने का कारण पूछा तो बातचीत की बात कही।

नशीला पदार्थ पिलाने के बाद शारीरिक संबंध बनाया

फिर सिपाही ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद शारीरिक संबंध बनाए और अश्लील वीडियो भी बना लिया। महिला सिपाही ने जब इसका विरोध किया तो उसने शादी करने की बात कही, लेकिन बाद में मुकर गया। इससे परेशान सिपाही ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की जिसकी तहरीर पर बाद में मुकदमा हुआ।

आर्य समाज मंदिर में दोनों ने की शादी

कर्नलगंज पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पीड़िता का मेडिकल कराया। कोर्ट में उसका बयान भी कराया जाना था। इसके साथ ही आरोपित सिपाही अपना क्वार्टर छोड़कर फरार हो गया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक टीम को गाजीपुर भेजा गया था। इसी बीच मंगलवार को पूरा घटनाक्रम बदल गया। पीड़िता और आरोपित सिपाही ने प्रयागराज के चौक स्थित आर्य समाज के मंदिर में शादी कर ली। इस तरह प्रकरण का पटाक्षेप हो गया।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *