Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेश

महिला ने दिया विचित्र बच्चे को जन्म: कमर से नीचे का हिस्सा मछली जैसा, लोग बोले- जलपरी; देखें तस्वीर

पीलीभीत, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क।

पीलीभीत जिले में एक महिला ने विचित्र बच्चे को जन्म दिया, जिसे देखकर डॉक्टर भी हैरान रह गए। सरकारी अस्पताल में जन्मे विचित्र बच्चे की जानकारी होने पर उसे देखने वालों का तांता लग गया। उसकी शारीरिक बनावट देख हर कोई अचंभित रह गया। हालांकि चार घंटे बाद नवजात की मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक गजरौला क्षेत्र के एक गांव निवासी परिवार के लोग गर्भवती महिला को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। रात करीब 10 बजे महिला का सामान्य प्रसव हुआ, लेकिन नवजात को देख अस्पताल स्टाफ व महिला के परिवारवाले हैरान रह गए।

नीचे का धड़ मछली जैसा 

नवजात का शरीर तो इंसान की तरह था, लेकिन नीचे का धड़ मछली के आकार था। उसके पैर नहीं थे। नीचे का धड़ मछली के आकार का होने से लोग उसे जलपरी और मछली का जैसा बता रहे थे। जिसको देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई और फोटो लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों के अलग-अलग मत रहे।

महिला के परिवार वालों ने बताया कि शनिवार की रात करीब 10:00 बजे जन्म होने के चार घंटे बाद नवजात की मौत हो गई। अस्पताल की एएनएम विमला गंगवार ने बताया कि इस नवजात बच्चे का जन्म नॉर्मल था। अपने जीवन काल में पहली बार ऐसा बच्चा देखा है। हालांकि चार घंटे बाद उसकी मृत्यु हो गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *