Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की यह फोटो बनी चर्चा का विषय, नेता ने कसा तंज……

लखनऊ, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

समाजवादी पार्टी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव वैसे तो दिन में कई ट्वीट करके कभी सरकार पर निशाना साधते हैं तो कभी कार्यकर्ताओं को संदेश देते हैं। लेकिन इस वक्त सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का एक ट्वीट खासा चर्चा में है।

यह ट्वीट एक रिकॉर्डिंग के दौरान ली गई फोटो का है। जिसमें अखिलेश यादव एक लोंग कोट पहने नजर आ रहे हैं। अखिलेश यादव ने ट्वीट में फोटो के साथ लिखा है रिकॉर्डिंग के दौरान अब कोई इस फोटो के मायने तलाश रहा है तो कोई इस लाइन का मतलब खोज रहा है।

माना जा रहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्या के रामचरितमानस पर दिए गए बयान और अन्य मुद्दों को लेकर समाजवादी पार्टी अब सरकार के खिलाफ हमला बोलने के मूड में है। अखिलेश यादव खुद इस अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं। चर्चा है कि बीजेपी के 80 और 20 वाले बयान के जवाब में स्वामी के 85 और 15 वाली लड़ाई को आगे तक ले जाने के लिए अखिलेश रणनीति बना रहे हैं। मिशन 2024 को ध्यान में रखते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कोई कैंपेन लांच करने की तैयारी में हैं। उसी के लिए वो कोई संदेश रिकॉर्ड कर रहे हैं जिसे कार्यकर्ताओं और जनता तक पहुंचाया जाएगा।

कार्यकर्ता इस लुक को बता रहे नेताजी का अक्स

पिछले कई दिनों से रामचरितमानस पर जो सियासत शुरू हुई है उसे लेकर बीजेपी अखिलेश यादव पर सवाल उठा रही है। संभव है कि अखिलेश यादव के इस वीडियो संदेश में बीजेपी के सवालों का जवाब भी मिल जाये। वहीं चर्चा उनकी वेशभूषा की भी है। क्योंकि पहले इस तरह के लुक्स में अखिलेश यादव को नहीं देखा गया। कार्यकर्ता इस लुक में अखिलेश यादव में नेताजी मुलायम सिंह यादव का अक़्स देख रहे हैं। शायद यही अक़्स अखिलेश यादव खुद दिखाना भी चाहते हैं क्योंकि वो समझते हैं कि नेताजी के पदचिन्हों पर चलकर सपा का परफॉरमेंस बेहतर हो सकता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *