Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

पिता की पिटाई का वीडियो बना रही छात्रा को बदमाशों ने मारी गोली, मौत……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गगहा थाना क्षेत्र के जगदीपुर भलुवान में पिता के पिटाई का वीडियो बना रही युवती को बदमाशों ने चार दिन पूर्व गोली मार दिया था। बुधवार सुबह केजीएमयू लखनऊ में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना के चार दिन बाद भी नहीं पकड़े जा सके बदमाश

भलुआन निवासी राजीव नयन सिंह शुक्रवार रात अपने बरामदे मे सोए थे। तभी गांव का शातिर अपराधी विजय प्रजापति अपने दो साथियों के साथ बाइक से पहुंचा और पैसे के पुराने लेनदेन को लेकर कहासुनी करने लगा। बात बढ़ने पर वह राजीव नयन को मारने पीटने लगा। तभी शोर सुनकर उनकी 16 वर्षीय पुत्री काजल सिंह बाहर आ गयी और मोबाइल में वीडियो बनाने लगी।

लखनऊ में चल रहा था इलाज, बुधवार को तोड़ा दम

इससे नाराज विजय प्रजापति ने लड़की के पेट में सटाकर गोली मार दी और मोबाइल छीन कर साथियों के साथ फरार हो गया। काजल का लखनऊ में इलाज चल रहा था। बुधवार सुबह उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। स्वजन के मुताबिक गोली लगने से खून अधिक बह गया था। इससे ऑपरेशन देर से ऑपरेशन हुआ। दो ऑपरेशन के बाद भी काजल को बचाया नहीं सका। घटना के चार दिन बाद भी पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

मां पिता की इकलौती संतान थी काजल

काजल अपने मां.बाप की इकलौती संतान थी। उसकी मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है। स्वजन के मुताबिक देर शाम तक काजल का शव गांव लाया जा सकता है।

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दो व्यक्तियों से चल रही पूछताछ

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस बदमाश विजय प्रजापति के जमानतदार व उसके करीबी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बता दें आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए ग्रामीण दो दिन पूर्व भलुआन चौराहे पर धरना दे चुके हैं। प्रभारी निरीक्षक गगहा अमित दुबे का कहना है कि दबिश जारी है। आरोपित जल्द गिरफ्तार होंगे।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *