Monday, May 6, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

दरवाजा बंद कर कमरे में फंदे पर झूली गर्भवती, मौत…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र शिवलोक कॉलोनी में गर्भवती महिला ने पारिवारिक कलह के चलते कमरे के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

पुलिस के मुताबिक पिछले कुछ समय से मूलरूप से कोलकाता निवासी कार्तिक मंडल शिवलोक कॉलोनी में रहता था। वह हरिद्वार में सब्जी बेचता है। डेढ़ साल पहले उसकी शादी कोलकाता की ही 24 वर्षीय गांगुली मंडल से हुई थी। शुक्रवार शाम किसी बात को लेकर दोनों के बीच घर के बाहर ही कहासुनी हुई। जिसके बाद गुस्से में गांगुली घर के अंदर चली गई और अंदर से कमरे की कुंडी लगा ली। जिसके बाद पति कार्तिक ने शोर मचा दिया। आसपास रहने वाले लोगों ने बमुश्किल कमरे का दरवाजा खोला। लेकिन तब तक गांगुली फंदा लगाकर उस पर झूल गई थी। लोगों ने तत्काल फंदे पर झूलती गांगुली को नीचे उतारा और 108 और पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस ने गांगुली को 108 एंबुलेंस से जिला चिकित्सालय भिजवाया। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि महिला की डेढ़ साल पहले ही कोलकाता में शादी हुई थी। वह कुछ माह की गर्भवती थी। पति पत्नी के बीच कहासुनी हुई। जिसके बाद महिला ने कमरे में फांसी लगा ली। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *