शादी समारोह में डीजे पर डांस को लेकर हुए विवाद मेंं युवक की गोली मारकर हत्या….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बहेड़ी तहसील के गांव पचपेड़ा में बीती रात एक शादी समारोह में डीजे पर डांस को लेकर विवाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या के बाद हत्यारोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पीएम के लिए भिजवाया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गुरुवार की रात थाना अर्न्तगत गांव पचपेड़ा निवासी डूगर प्रसाद की पुत्री की शादी का कार्यक्रम था। इसी दौरान बताते है डीजे पर डांस को लेकर गांव खुटिया निवासी हरेंद्र उर्फ पाली का डीजे पर लेकर गांव वालो से विवाद हो गया। इसी को लेकर आरोप है कि हरेंद्र ने अवैध तमंचे से खाना खाकर लौट रहे गांव के ही भारत सिंह पुत्र चंद्र पाल पर गोली चला दी।

गोली लगने से भारत सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी। शादी समारोह में मची अफरा.तफरी का फायदा उठाकर हत्यारोपी हरेंद्र मौके से फरार हो गया। आनन.फानन पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने लोगो को मौका.ए.वारदात से दूर कर शव को कब्जे में ले लिया। मृतक भारत सिंह के पिता चंद्र पाल की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

कार्यवाहक एसपी देहात राजेंद्र कुमार ने बताया कि शादी समारोह में अवैध असलाह से गोली चलाने से एक युवक की मौत हुई हैै। पुलिस ने हत्यारोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश के लिए दो टीमें लगा दी है। टीमें दबिश दे रही हैं। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *