Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

अचानक भड़के चंदौली डीएम,, 4 निलंबित करने का दिया……. तहसीलदार को किया नोटिस जारी,, आपरेटर की सेवा समाप्ति का दिया आदेश

चन्दौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जिलाधिकारी  संजीव सिंह की अध्यक्षता में तहसील सकलडीहा में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। संपूर्ण समाधान दिवस समाप्त होने के तत्पश्चात कंप्यूटर कक्ष का निरीक्षण कर पत्रावलीयो एवं वरासत रिकॉर्ड की विस्तार से जांच किया गया।

*जांच के दौरान प्राप्त वरासत को समय से दर्ज न करने एवं न्यायालय से हुए आदेश R6 पर ससमय अमल न करने खतौनी पोर्टल पर अंकित न करने पर*

*4 कानूनगों के खिलाफ कार्यवाही*👇
राकेश सिंह रजिस्ट्रार कानूनगो, प्रद्युम्न मिश्रा रजिस्ट्रार कानूनगो, अनूप श्रीवास्तव रजिस्ट्रार कानूनगो, तहसीलदार सकलडीहा तथा  सुजीत कुमार श्रीवास्तव के साथ तहसीलदार न्यायालय सकलडीहा ज्वाला द्वारा पत्रावलीओं में आदेश होने के बावजूद आदेश को पोर्टल पर फीड न कराने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित किए जाने के निर्देश दिए।

*नोटिस जारी किया गया*👇
जिलाधिकारी ने नोटिस के माध्यम से तहसीलदार सकलडीहा  वंदना मिश्रा द्वारा तहसील के कर्मचारियों पर प्रभावी नियंत्रण न करने व कार्यालय के अभिलेखों का प्रभावी नियंत्रण न करने के कारण अपना स्पष्टीकरण लौटती डाक से उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

सेवा समाप्ति का डीएम ने दिया निर्देश

वही जिलाधिकारी ने कंप्यूटर ऑपरेटर धर्मेंद्र द्वारा सुचारू रूप से फीडिंग का कार्य न करने एवं समया अंतर्गत आदेशों का उल्लंघन करने के खिलाफ तत्काल प्रभाव से सेवा समाप्त किए जाने के निर्देश दिए।

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *