Friday, April 26, 2024
देश-विदेश

आज सुबह दीवार गिरने से अचानक 15 लोगों की हुई मौत.……..टीम पहुंचकर राहत कार्य में जुटी

आज सुबह दीवार गिरने से अचानक 15 लोगों की हुई मौत.……..टीम पहुंचकर राहत कार्य में जुटी

 

नई दिल्ली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

 

आज सुबह से मुंबई में हो रही भारी बारिश से दो इलाकों, चेंबूर और विखरोली इलाके में अचानक दीवार गिरने से अबतक 15 लोगों की मौत हो गई है, मलबे में अभी भी कई लोगों के दबे होने की संभावना है. बचाव कार्य जारी है। सूचना मिलते ही पुलिस व एनडीआरएफ की टीम पहुंचकर दबें लोगों निकालने में जुटी हुई हैं।

 

आज सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश ने तबाही मचाई है जिसके चलते शहर के निचले इलाकों में पानी भर गया है. मुंबई के चेंबूर और विखरोली में दीवार ढहने से जहां अबतक 15 लोगों की मौत हो गई है। वहीं अभी कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है. चेंबूर इलाके के भारत नगर में रविवार की सुबह एक बिल्डिंग की दीवार के गिर जाने से आस-पास के कई घरों को नुकसान पहुंचा है और मलबे में दबने से अब तक 12 लोगों की मौत हो गयी है, तो वहीं विखरोली इलाके में दीवार गिरने से अबतक 3 लोगों की मौत की खबर है। दोनों इलाकों में हुई इस दुर्घटना में और कई लोगों के अभी मलबे में दबे होने की संभावना है.

 

एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। एनडीआरएफ के अनुसार अबतक 16 लोगों मलबे से निकाला जा चुका है, जिसमें से निकाले गए अबतक 12 लोगों की मौत हो चुकी है. टीम के मुताबिक अभी मलबे में और भी लोगों के दबे होने की आशंका है. मुंबई में बारिश अभी भी जारी है जिसके कारण बचाव कार्य में काफी परेशानियां आ रही हैं।

 

वहीं, एनडीआरएफ के डिप्युटी कमांडर आशीष कुमार ने बताया है कि चेंबूर के अलावा विखरोली इलाके में भी एक दीवार के गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई है और पांच से छह लोग अभी मलबे में दबे हो सकते हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *