Tuesday, April 30, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

पूर्वांचल एक्सप्रेस.वे पर पलटी दिल्ली जा रही कार, बंदी समेत छह पुलिसकर्मी घायल…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

यूपी के आजमगढ़ में दबिश देकर वापस दिल्ली जा रही पुलिस कर्मियों की कार सोमवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस.वे पर फुलवरिया के पास 204 प्वाइंट पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार पांच पुलिस कर्मियों के साथ ही एक आरोपी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची अहरौला पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

दिल्ली के महिंद्रा थाने में दर्ज एक मुकदमे में पुलिस ने आजमगढ़ जिले के सिधारी थाना अंतर्गत वभनैतिया गांव निवासी धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया। उसके दो साथी फरार चल रहे थे। कोर्ट से धर्मेंद्र को रिमांड पर लेकर दिल्ली पुलिस की टीम रविवार को आजमगढ़ आई थी। उसके निशानदेही पर फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली पुलिस ने कई जगहों पर दबिश दी।

सोमवार को दिल्ली पुलिस साथ लाए गए आरोपी को लेकर वापस दिल्ली जा रही थी। पूर्वांचल एक्सप्रेस.वे पर फुलवरिया के पास 204 प्वाइंट पर तेज बरसात के दौरान कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई।

इस हादसे में कार में सवार आरोपी धर्मेद्र 28 वर्ष के अलावा एसआई विकास कुमार 30 वर्ष, हेड कांस्टेबल दयाराम 38 वर्ष, विवेक 35 वर्ष, कांस्टेबल सनी 30 वर्ष व विपुल 42 वर्ष घायल हो गए।

हादसे की जानकारी होते ही यूपीडा की टीम के अलावा एंबुलेंस व अहरौला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को तत्काल सीएचसी अहरौला लाया गया। जहां डॉक्टरों प्राथमिक उपचार के बाद हालत की गंभीरता को देखते हुए हॉयर सेंटर रेफर कर दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *