Tuesday, April 16, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

अजब प्रेम की गजब कहानी, लखनऊ में प्यार, यहां शादी, गोरखपुर में छोड़ा साथ….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। शहर के मोहद्दीपुर के एक युवक को उसके पिता ने संपत्ति से बेदखल किया तो उसने अपनी पत्नी को छोड़ दिया है। उसका कहना है उसकी नौकरी भी छूट गई। ऐसे में वह पत्नी का खर्च उठा नहीं सकता है। मामला महिला थाना पहुंच चुका है।

युवक.युवती दोनों एक दूसरे को दे रहे जहरीला पदार्थ खाने की धमकी

युवती का कहना है कि वह पति से अलग रहने पर वह जहरीला पदार्थ खाकर जान दे देगी। युवक ने कहा है कि उसे साथ रहने के लिए किसी ने दबाव दिया तो वह जहरीला पदार्थ खा लेगा। महिला थाने ने दोनों को दो माह का समय विचार करने के लिए दिया है। बात तब भी नहीं बनी तो पुलिस युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करेगी।

पिता ने संपत्ति से किया बेदखल तो युवक ने छोड़ दी पत्नी

पुलिस के मुताबिक युवती युवक के घर में किरायेदार थी। युवती गैर जाति की है। दोनों साथ में पढ़ाई करने के लिए लखनऊ चले गए। वहां दोनों के बीच प्यार पनपा। पांच वर्ष तक दोनों साथ रहे। इस दौरान युवक को गाजियाबाद में प्राइवेट नौकरी मिल गई। युवक ने युवती को गाजियाबाद बुलाकर शादी कर ली। युवक के पिता को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने युवक को अपनी संपत्ति बेदखल कर दिया। इस दौरान युवक की नौकरी भी चली गई। रुपये की तंगी को लेकर युवक पत्नी से आये.दिन कहा सुनी होने लगी। छह माह पूर्व युवक ने अपनी पत्नी को छोड़ दिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *