Friday, May 3, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने की व्यापारी की पिटाई, जेल भेजने की धमकी देकर वसूली की. दो सिपाही सस्पेंड……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। पत्नी की शिकायत पर आए दो पुलिसकर्मियों ने बिल्डिंग मटेरियल व्यापारी गौरव अग्रवाल की पिटाई कर दी। इतना ही नहीं जेल भेजने की धमकी देकर 10 हजार रुपये वसूल लिए। पुलिसकर्मियों द्वारा की गई मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया। दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है।

यह है पूरा मामला

ताजगंज के देवरी रोड निवासी गौरव अग्रवाल घर के पास ही बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है। गौरव ने बताया कि मंगलवार की शाम को उनका पत्नी से विवाद हो गया था। जिसके बाद वह अपनी दुकान पर आ गए। बुधवार की दोपहर में वह दुकान पर सो रहे थे। इसी दौरान पत्नी वहां आई और उनसे झगड़ा करने लगी। विवाद बढ़ने पर पत्नी ने 112 नंबर पर सूचना दे दी। दो पुलिसकर्मी आए और उन्हें अपने साथ ले जाने लगे। पुलिसकर्मियों से कारण पूछा तो बुरी तरह पिटाई कर दी। इस दौरान उनकी पत्नी भी वहां मौजूद थी। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने उसे अपनी बाइक पर बैठा लिया।

ये है आरोप

गौरव का आरोप है कि रास्ते में पुलिसकर्मियों ने जेल भेजने की धमकी देकर 10 हजार रुपये वसूल लिए। व्यापारी ने बताया कि पुलिसकर्मी पांच हजार और मांग रहे थे। रकम उनके पास नहीं थी। जिस पर एक परिचित ने पांच हजार गुरुवार को देने की बात कहकर जमानत ली। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने उन्हें छोड़ा। पिटाई की घटना व्यापारी की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। वीडियो गुरुवार को इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *