Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

सपा प्रत्याशी सहित पूर्व विधायक ने किया निर्दलीय महिला पंचायत सदस्य का अपहरण, पति ने लगाया आराेप, दर्ज कराया मुकदमा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बदायूं में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव में सियासी पारा चढ़ता ही जा रहा है। भाजपा व सपा के बीच वोटों को लेकर घमासान मचा हुआ है। इसी बीच निर्दलीय निर्वाचित महिला जिला पंचायत सदस्य का अपहरण होने का मामला सामने आया है।निर्वाचित जिला महिला पंचायत सदस्य के पति ने सपा प्रत्याशी सुनीता शाक्य और उनके पति पूर्व विधायक सिनोद शाक्य के खिलाफ पत्नी के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।उन्होंने सपा प्रत्याशी और उनके पति सहित चार पांच लोगों पर अपने पक्ष में जबरन वोट डलवाने को लेकर गाड़ी में बिठाकर ले जाने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही पत्नी के साथ गंभीर वारदात होने की आशंका भी जाहिर की है। मामले में पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है।

उसावां क्षेत्र के गांव राजा नगला निवासी अनिल कुमार की पत्नी अरुना कुमारी वार्ड संख्या 41 रिजोला से जिला पंचायत सदस्य निर्वाचित हैं।अनिल कुमार ने उसावां थाने में तहरीर देकर अवगत कराया है कि 27 जून को दवा लेने के लिए अपनी पत्नी के साथ उसावां गए थे। पूर्वाह्न करीब 11 बजे सफेद रंग की दो गाड़ियां आकर रुकीं। उसमें जिला पंचायत अध्यक्ष की सपा प्रत्याशी सुनीता शाक्य और उनके पति सिनोद शाक्य के साथ चार.पांच अन्य लोग बैठे थे।

वह लोग गाड़ी से उतरे और जबरन वोट डलवाने के लिए उनकी पत्नी को जबरन अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गए। उन्होंने अपनी पत्नी के साथ कोई गंभीर वारदात होने की आशंका जाहिर की है। एसएसपी संकल्प शर्मा के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच.पड़ताल शुरू कर दी है। सपा प्रत्याशी और उनके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने से सियासी पारा चढ़ गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराकर जांच कराई जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *