Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेशबरेली

हथियार बंद बदमाशों ने तीन मेंथा किसानों के घर डाली डकैती, महिलाओं को बंधक बनाकर की लूटपाट….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

बरेली। बदायूं में हथियार बंद बदमाशों ने बुधवार देर रात एक साथ तीन मेंथा किसानों के घरों को अपना निशाना बनाया। घर में घुसे बदमाशों ने महिलाओं को बंधक बनाकर लूटपाट की और फरार हो गए। महिलाओं के शोर मचाने पर जागे ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थलों का निरीक्षण कर मामले में अपनी तहकीकात शुरु कर दी है। घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गांव भजपुरा में रहने वाले तीन किसान बेचे सिंह, खरक सिंह और तेजी लाला बुधवार की रात मेंथा फैक्ट्री मेंथा का तेल निकलवाने गए थे।तीनों घरों में महिलाएं अकेले थी। रात्रि करीब दो बजे बदमाशों ने तीनों घरों को एक साथ निशाना बनाया। हथियार बंद बदमाश दीवार फांद कर घरों के अंदर दाखिल हुए।जिसके बाद उन्होंने तमंचे की दम पर महिला को बंधक बना लिया।

पीड़िताओं के अनुसार बदमाशों ने उनसे घर की अलमारियों की चाभी ले ली। इसके बाद बदमाश घर में रखी नकदी सहित सोने चांदी के जेवरात लेकर उन्हे मारने की धमकी देकर फरार हो गए। बदमाशों के भागने के बाद घर की महिलाओं ने शोर मचाया।जिस पर ग्रामीण जाग गए। शोर मचने पर ग्रामीण मेंथा किसानों के घर पहुंचे। जहां महिलाओं ने उन्हें घर में हुई लूटपाट की घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों ने मामले की सूचना तत्काल यूपी 112 को दी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *