Friday, April 26, 2024
उत्तर-प्रदेशमेरठ

मंडप में अचानक पहुंची प्रेमिका ने दूल्हे को तड़ातड़ जड़े थप्पड़, पुलिस भी पहुंची, पढ़ें क्‍या है पूरा मामला…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

मेरठ। मेरठ के गंगानगर के बक्सर में शादी समारोह के दौरान बखेड़ा हो गया। पहले प्रेमिका ने दूल्हे को थप्पड़ जड़े इसके बाद पुलिस को साथ लेकर दूल्हे और उसके स्वजन को उठवाकर थाने ले आई। बरातियों के हंगामा करने के बाद पुलिस ने दूल्हे और उसके स्वजन को छोड़ दिया। शाम को युवक की शादी कराई गई। मौके पर काफी देर तक अफरातफरी का माहौल बना रहा।

यह है मामला

मेडिकल थाना क्षेत्र के रासना गांव निवासी युवती कसेरूखेड़ा निवासी युवक की डेयरी में काम करती थी। युवती का कहना है कि पांच साल से डेयरी संचालक से उसके प्रेम संबंध हैं। युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ संबंध भी बनाए। युवती की शिकायत पर मेडिकल थाने के दारोगा संजय शर्मा गंगानगर के बक्सर गांव पहुंचे। संजय शर्मा के साथ युवती भी मौजूद थी। उस समय बक्सर गांव में डेयरी संचालक दूल्हा बनकर शादी के मंडप में बैठा हुआ था। युवती ने मंडप में ही दूल्हे को थप्पड़ जड़ दिए।

बरातियों के हंगामे पर दूल्‍हे को छोड़ा

इसके बाद दारोगा दूल्हे और उसके स्वजन को शादी के मंडप से उठाकर थाने ले आए। बाद में बराती मेडिकल थाने पहुंचे और दूल्हे को छोडऩे की मांग करते हुए हंगामा कर दिया। वहीं युवती दूल्हे को छोडऩे के लिए दस लाख रुपये की मांग कर रही थी। बरातियों का हंगामा देख पूछताछ के बाद पुलिस ने दूल्हे को छोड़ दिया। इसके बाद परिवार के लोगों ने दूल्हे को बक्सर ले जाकर शादी करा दी। इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम का कहना है कि युवती की मौखिक शिकायत पर दारोगा संजय शर्मा जांच के लिए गए थे। जो दूल्हे को पूछताछ करने के लिए लाए थे। युवती ने मुकदमा दर्ज कराने से इन्कार कर दिया था। इसलिए पूछताछ करने के बाद दूल्हे को छोड़ दिया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *