Saturday, April 20, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौली में यहां हादसा..………दो लड़कों सहित तीन की हुई मौत………मचा कोहराम

 

चंदौली, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज

नहाते समय कर्मनाशा नदी में डूबे किशोर, मौत

सैयदराजा। स्थानीय थाना अंतर्गत जलालपुर गांव में बुधवार की शाम साढ़े चार बजे कर्मनाशा नदी में नहाते समय डूबने से दो किशोर की मौत हो गई। गोताखोरों ने घंटों मशक्कत के बाद दोनों के शव बरामद किए। इस घटना से गांव में कोहराम मच गया है। पुलिस ने दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सैयदराजा थाना के धरौली चौकी अंतर्गत जलालपुर गांव से होकर कर्मनाशा नदी बहती है। बारिश के बाद नदी में पानी का बहाव तेज है। गांव निवासी श्यामू पासवान का पुत्र लकी (12) और निसार अहमद का पुत्र सुल्तान (13) बुधवार की शाम खेलते खेलते नदी के किनारे पहुंच गए। यहां दोनों स्नान करने के लिए नदी में कूद पड़े। पानी का बहाव तेज होने की वजह से दोनों संभल नहीं सके और डूबने लगे। यह देख आस पास के लोगों ने शोर मचाया और बचाने के लिए नदी मे कूदे। तब तक दोनों पानी में समा चुके थे। सूचना पाकर पुलिस पहुंच गई। ग्रामीणों की तलाश में दोनों के न मिलने पर गोताखोरों को बुलाया गया और खोजबीन शुरू की गई। एक घंटे की मशक्कत के बाद लकी का शव मिल गया। वहीं रात आठ बजे सुल्तान का शव मिल गया। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

वहीं नौगढ़ प्रतिनिधि के अनुसार — बंधी में डूबने से वृद्ध की गई जान, परिजनों में मचा कोहराम

थाना क्षेत्र के अमृतसर स्थित बंधी डूबने से बुधवार को वृंदावन गांव निवासी विश्वनाथ 72 वर्ष की मौत हो गई। वे अपने मवेशियों को नहलाने के लिए बंधी में ले गए थे। मवेशियों को वापस निकालने के दौरान उनका पैर गहरे पानी में चला गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *