Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशगोरखपुर

मंगेतर से फोन पर बात करते हुए युवती ने की खुदकुशी, तीन साल पहले तय हुई थी शादी….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। सहजनवां इलाके के महुआपार निवासी लालचंद की बेटी पूजा ने गुरुवार को खुदकुशी कर ली। बताते हैं कि घटना से पहले वह मंगेतर से फोन पर बातचीत कर रही थी। इस दौरान किसी बात पर विवाद होने पर उसने फंदा लगा लिया। मंगेतर ने ही नोएडा से पूजा के घर वालों को फोन कर दूसरी मंजिल के कमरे में उसके खुदकुशी करने की सूचना दी।

मंगेतर ने नोएडा से फोन कर स्वजन को दी घटना की जानकारी

लालचंद ने तीन साल पहले बेटी की शादी संतकबीरनगर जिले में तय कर दी थी। इस साल 28 मई को शादी होनी थी। लेकिन किन्हीं कारणों से शादी नहीं हो पाई। पूजा का मंगेतर नोएडा में काम करता है। शादी तय होने के बाद से ही दोनों में फोन पर बातचीत शुरू हो गई थी। गुरुवार को स्वजन भूतल पर अपने काम में व्यस्त थे। पूजा अकेले दूसरी मंजिल पर बने कमरे में थी। दिन में दो बजे के आसपास पूजा के मंगेतर ने उसके पिता को फोन कर दूसरी मंजिल के कमरे में उसके खुदकुशी कर लेने की सूचना दी। इसके बाद स्वजन दूसरी मंजिल पर पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोड़कर अंदर जाने पर छत के कुंडे सेे पूजा का शव लटका मिला। घटना को लेकर स्वजन फिलहाल चुप्पी साधे हुए हैं। लालचंद ने इस मामले में तहरीर देने की बात कही है।

किशोरी को अगवा करने का आरोप

सहजनवां इलाके के एक व्यक्ति ने गांव के ही तीन युवकों पर 14 वर्षीय बेटी को अगवा करने और उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने नामजद तहरीर दी है। हालांकि शुरुआती छानबीन के आधार पर पुलिस अपहरण के दावे को संदिग्ध बता रही है। किशोरी के पिता के मुताबिक मंगलवार की सुबह वह टहलने निकली थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव के तीन युवकों ने उसे अगवा कर लिया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला। मंगलवार देर रात एक रिश्तेदार के साथ वह घर लौटी। परिवार के लोग उसे साथ लेकर थाने पहुंचे। जहां किशोरी ने खुद के अगवा होने की घटना के बारे मे बताया। सहजनवां थानेदार दिलीप पांडेय ने बताया कि छानबीन की जा रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *