Tuesday, April 23, 2024
बिहार

थाने में चल रही थी शराब पार्टी, जांच को पहुंचे डीएसपी के सामने टल्ली होकर आया जवान…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पटना। नीतीश सरकार के शराबबंदी कानून का पालन कराने वाले ही इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं। पटना में थाने में शराब पार्टी चल रही थी। वीडियो वायरल होने पर पुलिस के वरीय पदाधिकारी के आदेश जब सदर डीएसपी संदीप सिंह रविवार को गौरीचक थाने में जांच करने पहुंचे तो मुंशी शराब के नशे में धुत होकर रंगेहाथ पकड़ा गया। डीएसपी ने फौरन मुंशी दिनेश यादव का मेडिकल चेक कराया और उसे गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी संदीप सिंह ने बताया कि छापेमारी में थाने का मुंशी शराब के नशे में पाया गया जिसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। वहीं वीडियो कितना दिन पुराना है इसकी टेक्निकल सेल से जांच कराई जा रही है। शराब पार्टी में शामिल लोगों की भी पहचान की जा रही है।

वीडियो हुआ था वायरल

इस संबंध में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें थाना में ही शराब पार्टी मनाते हुए तीन लोग दिख रहे थे। यह वीडियो गौरीचक थाना का बताया जा रहा था और थाने में तैनात मुंशी दिनेश यादव खुद शराब पार्टी में शामिल होता दिख रहा था। जब यह जानकारी पुलिस के वरीय पदाधिकारी के पास पहुंची तो इसकी जांच का जिम्मा डीएसपी सदर संदीप सिंह को सौंपा गया। वीडियो में नशे में टल्ली दिख रहे गौरीचक थाना पहुंचे डीएसपी ने मुंशी को पूछताछ के लिए बुलाया तो वह पुरी तरह शराब के नशे में होकर पहुंचा।

पहले भी लग चुके हैं कई संगीन आरोप

पटना का गौरीचक थाना हमेशा विवादों में घिरा रहा है। हाल ही में शराब मामले में गिरफ्तार एक तस्कर की हाजत में मौत का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर जमकर बवाल किया था। जमीन मामले के निबटारे के लिए थाना का ड्राईवर द्वारा थानेदार के नाम पर घुस मांगते हुए ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें आरोपित ड्राइवर को लाइन हाजिर कर दिया गया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *