Saturday, May 4, 2024
बिहार

महिला विधायक को जान से मारने की मिली धमकी, दीं भद्दी गालियां, मचा हड़कंप

पटना।  जेडीयू विधायक बीमा भारती को जान से मारने की धमकी मिली है। अनजान शख्स ने मंगलवार रात को उन्हें फोन पर भद्दी गालियां देते हुए मारने की धमकी दी। बीमा भारती ने पटना स्थित सचिवालय पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सचिवालय थानेदार विनोद राम ने बताया कि उस नंबर की जानकारी जुटाई जा रही है जिससे विधायक को फोन किया गया था। बता दें कि बीमा भारती के पति एवं बेटे को पिछले दिनों आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया गया था। Also Read – पड़ोसी की करतूत, शहर घुमाया होटल में खाना खिलाया फिर कर दी हत्या बीमा भारती पूर्णिया जिले के रुपोली से विधायक हैं।

विधानसभा के बजट सत्र में शामिल होने के लिए वह अभी पटना में हैं। उन्होंने मंगलवार रात सचिवालय थाने में शिकायत दर्ज कराई। इसमें बीमा भारती ने कहा कि उनके आधिकारिक नंबर पर अनजान शख्स ने फोन किया और गालियां देते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीमा भारती ने आरोप लगाए कि धमकी देने वाले शख्स ने उनसे कहा कि पति और बेटे को जेल भिजवा दिया। अब उन्हें भी मार देंगे। जब कॉल आया तब जेडीयू विधायक गोपाल मंडल भी उनके साथ मौजूद थे। उन्होंने कहा कि धमकी देने वाले शख्स ने खुद को बीजेपी का नेता बताया है। उन्होंने पुलिस से इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने की मांग की।

अपराधियों ने ज्वेलरी शॉप से डेढ़ करोड़ के जेवरात लूटे, ग्राहक बनकर घुसे उधर, पति अवधेश मंडल और बेटे को आर्म्स एक्ट में जेल भेजे जाने पर बीमा भारती ने विधानसभा परिसर में मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि उनके पति-बेटे के साथ गलत हुआ है। ज्यादती होना अफोसजनक स्थिति है। बिना किसी ठोस वजह के सभी 9 लोगों की गिरफ्तार हुई है। बता दें कि बीमा भारती के पति, बेटे एवं भतीजे समेत 9 लोगों को मोकामा पुलिस ने बायपास पर चेकिंग के दौरान रविवार को गिरफ्तार कर लिया था। उनपर अवैध रूप से लाइसेंसी राइफल का इस्तेमाल करने का आरोप है। सोमवार को उन्हें बाढ़ सिविल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि चेकिंग के दौरान आरोपियों की गाड़ी से तीन राइफल बरामद हुई। जांच में पता चला कि यह जेडीयू विधायक बीमा भारती और उनकी बेटी के नाम पर रजिस्टर्ड हैं, जिसका इस्तेमाल उनके पति और अन्य लोग कर रहे थे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *