Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया के इस गांव की महिला प्रधान ने गांव में आजादी से अब तक नहीं बने इस भवन के लिए सौंपा पत्र, कहां इसके बिना कैसे हो सकता है…..गांव को जल्द मिल सकती है सौगात….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चकिया, चंदौली। शपथ व पहली बैठक के बाद विभिन्न गांवों के ग्राम प्रधान गांवों में विकास की गंगा बहाने के लिए अभी से जुट गए है। चुनाव में किए हुए वादे को पूरा करने के लिए जनता को विश्वास दिलाना चाहते हैं। इसी क्रम में बुधवार को स्थानीय विकास खंड के उतरौंत गांव की नवनिर्वाचित महिला ग्राम प्रधान कंचन मौर्या ने आजादी से अब तक गांव में पंचायत भवन न होने को लेकर एडीओ पंचायत सत्येन्द्र श्रीवास्तव को कार्यालय पहुंचकर पत्र सौंपा।

गांव में लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए ग्राम प्रधान सार्वजनिक स्थानों पर बैठकर बैठक करते हैं। जिन गांवों में पंचायत भवन आजादी से लेकर अब तक नहीं बना है। उन गांव के प्रधान पेड़ के नीचे लोगों की समस्याओं को सुनने के लिए बैठक करते हैं। कुछ ऐसा ही स्थानीय विकास खंड के उतरौत गांव में देखने को पूर्व में मिलता था। लेकिन नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान कंचन मौर्या ने चुनाव के पूर्व ही लोगों से वादा किया था कि गांव में पंचायत भवन बनाया जायेगा। जहां लोग अपनी समस्याओं को आसानी से बता सकेंगे। इसी वादों को पूरा करने के क्रम में पहली बार एडीओ पंचायत कार्यालय पहुंचकर एडीओ पंचायत को गांव में पंचायत भवन बनाने की मांग करते हुए पत्र सौंपा। जिस पर एडीओ पंचायत ने कहा कि आप के पत्र पर गंभीरता से विचार करते हुए उच्चाधिकारियों ंको प्रेषित किया जायेगा। जैसे ही डिमांड मांगा जायेगा। वैसे ही नाम भेज दिया जायेगा। इस दौरान प्रधान प्रतिनिधि महेन्द्र मौर्या मौजूद रहें।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *