Wednesday, May 1, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

घर में टेबल टेनिस खेलने आए थे दोस्त, कमरे के अंदर दो लाश और खून देख रह गए हक्के-बक्के…….

अमरोहा। नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कटरा गुलाम अली में रहने वाले सराफ योगेश चंद्र अग्रवाल (67) और उनकी गोद ली बेटी सृष्टि (27) की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। पिता-पुत्री के शव घर में फर्श पर लहूलुहान हालत में पड़े मिले। घर के भीतर अलमारी में रखा सामान बिखरा मिला।

फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने सबूत जुटाए। डीआईजी मुनीराज जी और एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया। शनिवार की सुबह करीब छह बजे सराफ दोस्त घर पर टेबल टेनिस खेलने पहुंचे तब घटना की जानकारी हुई।

मृतक सराफ योगेश चंद्र अग्रवाल पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष और सेवा भारती संस्था के नगर अध्यक्ष थे। उनकी बाजार गुजरी में इशांक ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। उनकी पत्नी छाया की दो साल पहले हार्टअटैक से मौत हो गई थी।

परिवार में बेटा इशांक अग्रवाल, बेटी सृष्टि, बहू मानसी अग्रवाल हैं। बेटा इशांक अग्रवाल दिल्ली में गत्ता फैक्टरी चलाते हैं। जबकि बहू मानसी अग्रवाल अपने दस साल के बेटे आयुष के साथ मकान के दूसरे हिस्से पर रहती हैं। बृहस्पतिवार को इशांक अग्रवाल भी घर आए हुए थे।

शुक्रवार की रात योगेश चंद्र अग्रवाल अपनी बेटी सृष्टि के साथ अपने घर में थे। जबकि उनका बेटा और बहू अपने घर पर थे। रात में किसी समय योगेश चंद्र अग्रवाल और उनकी बेटी सृष्टि की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई।

दोनों के शव लहूलुहान हालत में घर में फर्श पर पड़े मिले। हत्यारोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद पिता-पुत्री के चेहरे पर कपड़ा ढक दिया। शनिवार की सुबह करीब छह बजे सराफ योगेश चंद्र अग्रवाल के हमउम्र दोस्त राजनिकेतन, सतीश अरोड़ा, अतुल गुप्ता और विनीत चावला उनकी घर पर टेबल टेनिस खेलने पहुंचे तभी घटना की जानकारी हुई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। डीआईजी मुनीराज जी, एसपी कुंवर अनुपम सिंह समेत आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंच गए। हत्या क्यों और किस लिए की गई ये अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

आशंका है कि हत्यारोपी पिता-पुत्र की हत्या करने के बाद अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर चोरी कर ले गए हैं। फिलहाल सीओ सिटी अरुण कुमार, सीओ अंजली कटारिया, एसओजी, सर्विलांस समेत पांच टीमें हकीकत का पता लगाने में जुटी हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *