Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चंदौलीः आकाशीय बिजली से इतने की मौत, आंधी और पानी से कई जगह गिरे पेड़, लोगों की बढ़ी मुश्किलें…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। मंगलवार को आकाशीय बिजली आफत बनकर टूटी आंधी और पानी के दौरान जहां जनपद में दो लोगों की आकाशीय बिजली कि चपेट में आने से मौत हो गई। वहीं कई जगह पेड़ व टिन सीट के गिरने से सामान भी क्षतिग्रस्त हो गए।

जनपद के शहाबगंज थाना क्षेत्र के परासीकला गांव निवासी भरत यादव तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर. मुगलसराय कोतवाली अन्तर्गत धरना गांव निवासी विक्रम वनवासी की आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई।

वही अलीनगर थाना क्षेत्र में सरने गांव में एक गाय भी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गई। जनपद में तेज कड़क के साथ हवा के झोंकों की बरसात ने कई जगह लोगों को मुश्किल में डाल दिया ।

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रौना गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से भोजपुरी गायकार जसवंत यादव की गाय की मौत। घटना लगभग 01ः30 बजे की है जिससे गांव के लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है।

सकलडीहा सैदपुर मार्ग पर चहनियां कस्बा के समीप पुराना पेड़ गिरने से घंटों मार्ग जाम रहा वहीं सकलडीहा थाना क्षेत्र के खड़ेहरा गांव में टिन सीट चलती गाड़ी के ऊपर गिरने से गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई।

सैयदराजा थाना क्षेत्र के चारी गांव में मड़ई गिरने से उसमें बैठे तीन लोग घायल हो गए। जहां एक पशु के साथ दो लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *