Friday, April 19, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

यहां हाई प्रोफाइल जिस्मफरोशी रैकेट, उज्बेकिस्तान की दो और दिल्ली की चार लड़कियां गिरफ्तार….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी में कोरोना संक्रमण काल में भी अय्याशी चरम पर है। थाइलैंड की स्पा गर्ल के बाद अब उज्बेकिस्तान की कॉल गर्ल पकड़ी गई हैं। लखनऊ में मंगलवार को हाई प्रोफाइल जिस्मफरोशी रैकेट पकड़ में आया है। गोमतीनगर के विकल्प खंड के होटल से पुलिस ने उज्बेकिस्तान की दो और दिल्ली की चार लड़कियों को पकड़ा है। इनका कनेक्शन इंटरनेशनल जिस्म फरोशी रैकेटसे भी है।

लखनऊ के पॉश एरिया गोमतीनगर के विकल्प खंड में जिस्म फरोशी रैकेट लम्बे समय से चल रहा था। यहां पर विदेशी लड़कियां भी पकड़ी गई हैं। पुलिस अब इस होटल के मालिक और मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है। पुलिस के अनुसार वेबसाइट की मदद से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रैकेट चल रहा है। चिनहट पुलिस ने साइबर सेल की मदद से वेबसाइट और व्हाट्सएप की मदद से चलने वाले इस बड़े रैकेट को पकड़ा है। इसमें दो उज्बेकिस्तान और चार दिल्ली की लड़कियां हैं। इनको गिरफ्तार किया गया है। इस जिस्म फरोशी रैकेट का सरगना मौके से दबोचा गया है।

चिनहट के एक बड़े होटल से देह व्यापार का धंधा चला रहा था। आज चिनहट पुलिस और एडीसीपी ईस्ट की क्राइम ब्रांच ने हाईप्रोफाइल रैकेट को पकड़ा। पुलिस का छापा पडऩे के बाद होटल परिसर में खलबली मच गई। लड़कियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस होटल के मालिक और मैनेजर को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है।

पुलिस के अनुसार किसी वेबसाइट की मदद से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जिस्म फरोशी रैकेट चल रहा है। वेबसाइट हैंडल करने वाले आईटी एक्सपर्ट की तलाश में साइबर सेल को लगाया गया है। ग्राहक साइट के माध्यम से उससे संपर्क करते थे। इसके बाद लड़कियों की तस्वीरें और रेट ग्राहकों को वह व्हाट्सएप पर भेज देता था। इसके बाद लड़की को ग्राहक के बताए पते पर भेज दिया जाता था। पुलिस पकड़ी गई उज्बेकिस्तान और दिल्ली की लड़कियों से पूछताछ कर रही है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *