Thursday, May 2, 2024
उत्तर-प्रदेशमऊ

वार्षिक प्रोत्साहन दिवस पर छात्रों के चेहरे खिले , हाथों में सर्टिफिकेट और ट्राफी लेकर अभिभावक हुए गदगद

मऊ: पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

अलीनगर स्थित सनबीम स्कूल में आज वार्षिक प्रोत्साहन दिवस का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न श्रेणियों में स्थान पाए छात्र-छात्राओं को सर्टिफिकेट, ट्राफी और स्कालरशिप प्रदान किया गया। सनबीम स्कूल में छात्रों के सर्वांगीण विकास पर जोर दिया जाता है जो एकेडमिक पाठ्यक्रम के साथ-साथ लेज़र एक्टिविटी, स्पोर्ट्स, क्यू सी टी आदि के रूप में दिया जाता है।

छात्रों को पुरस्कार और ट्राफी सब्जेक्ट टॉपर, आल राउंडर, जनरल प्रोफिसिएंसी, लेज़र एक्टिविटी, ग्रैंड मास्टर्स, सुपर ल्यूमिनरी, ल्यूमिनरी आदि श्रेणियों में दिया गया। उन छात्रों का जिन्‍हे प्रथम रैंक, ग्रैंड मास्टर्स, सुपर ल्यूमिनरी, ल्यूमिनरी एवं बेस्‍ट इन एकेडमिक पुरस्‍कार मिला उन्‍हे इस सत्र के लिए स्कालरशिप भी प्रदान की गई। वार्षिक प्रोत्साहन दिवस पर विद्यालय के निदेशकगण श्री विजय अग्रवाल एवं श्रीमती कीर्ति अग्रवाल, श्री राकेश गर्ग एवं श्रीमती शशि अग्रवाल, श्री कृष्ण कुमार अग्रवाल एवं ऋतु अग्रवाल तथा श्री आशीष अग्रवाल एवं श्रीमती शिल्पी अग्रवाल जी ने छात्रों को पुरस्कृत करते हुए उन्हें निरंतर प्रतिभाग करने और उनके प्रदर्शन को सराहा।

निदेशक श्री राकेश गर्ग ने बताया कि स्कूल में छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ विद्यालय में आयोजित प्रतियोगिताओं और स्किलबेस्ड लर्निंग पर ध्यान देना चाहिए, तथा अभिभावकों से कहा कि बच्‍चों पर पढाई को लेकर दबाव न बनााने का अनुरोध किया।

प्रधानाचार्य ने सभी अभिभावक के प्रति आभार व्यक्त करते हुए बताए कि छात्रों को हमेशा नया सीखने और अनुशासन के साथ पढ़ाई करना चाहिए जिससे कि वे आज के प्रतियोगी दौर में सफल हो सके।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *