Thursday, April 25, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

पान का पीक थूकने को खोला चलती बोलेरो का गेट, टकराकर बाइक सवार पूर्व प्रधान की मौत…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रयागराज के यमुनापार में शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के रानीगंज तिराहे के पास हादसा हुआ। बोलेरो चालक की लापरवाही ने पूर्व प्रधान की जान ले ली। चलती बोलेरो का गेट चालक ने पान का पीक थूकने के लिए खोला तो उसी दौरान सामने से बाइक से आ रहे पूर्व प्रधान बोलेरो के गेट से टकरा गए जिससे वह बोलेरो की चपेट में आ गए उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

शंकरगढ़ थाना इलाके में हुई घटना

शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के बिहरिया गांव निवासी पूर्व प्रधान माता प्रसाद 50 शनिवार को दिन में लोटना गांव में रिश्तेदार के घर गए हुए थे। शाम को वह वह वापस लौट रहे थे। रात में अभी वह शंकरगढ़ के रानीगंज तिराहे के पास पहुंचे थे कि शंकरगढ़ से नारीबारी की ओर तेज रफ्तार से जा रही बोलेरो के चालक ने पान की पीक थूकने के लिए गेट खोल दिया और सामने से बाइक से आ रहे पूर्व प्रधान बोलेरो के गेट से टकराकर बोलेरो की चपेट में आ गए। इससे उनके सिर में गंभीर चोंटें आ गईं। हादसे में उनकी मौके पर मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपित बोलेरो चालक को पकड़ लिया

बोलेरो चालक हादसे के बाद भागने की फिराक में था मगर पुलिस ने पकड़ लिया। पूर्व प्रधान की मौत की सूचना मिलते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया। रोते.बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। उन्हें दो पुत्र व एक पुत्री है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष कुलदीप तिवारी ने छानबीन की। पुलिस ने चालक और बोलेरो को कब्जे में ले लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *