चंदौलीः एक बार फिर जंगलों में चला सर्च अभियान, वितरित किया गया कीट….सीओ ने कहा हर समय हर परिस्थिति में सबके साथ हैं….नाम रखा जायेगा गोपनीय…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। कोरोना महामारी को लेकर जिला प्रशासन के साथ-साथ पुलिस प्रशासन भी बचाव के लिए हर संभव कदम उठा रही है। इसी के तहत चंदौली पुलिस हर समय हर पस्थिति में आज सबके साथ कार्यक्र्रम चला रही है। सोमवार को नक्सल प्रभावित तहसील नौगढ़ के चकरघट्टा थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में पुलिस क्षेत्राधिकारी श्रुति गुप्ता के साथ चकरघट्टा थाना प्रभारी राजेश राय व नौगढ़ थाना प्रभारी रामउजागीर ने मय फोर्स के साथ पहुंचकर गरीब वनवासियों को कोरोना महामारी के बचाव के प्रति जागरुक करते हुए कई लोगों को कोविड-19 मेडिसीन कीट का वितरण किया गया। इस दौरान सीओ ने दोनों थानाध्यक्षों के साथ नक्सल प्रभावित गांव गंगापुर, केशर, गहिला, मंगरही के जंगलों में घंटों कांबिंग की। जवानों ने सर्च अभियान चलाकर सघन कांबिंग किया। इसके उपरांत आस पास के गरीब आदिवासियों व ग्रामीणों के बीच जाकर कोरोना बीमारी के लक्ष्ण, इलाज, बचाव के तरीके के बारे में जागरुक किया गया।

इस दौरान ग्रामीणों से सीओ ने कहा कि आप सभी लोग इस संकट की घड़ी मे हमेशा मास्क का प्रयोग करें। और घरों में रहते हुए भी दो गज की दूरी बनाए। यही नहीं अपने हाथों को अच्छे तरह से बार-बार धोए। सीओ ने कहा कि अगर गांव में कोई भी अपरचित व संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस मित्र व थाने को दें। आप सभी का नाम गोपनीय रखा जायेगा। चंदौली पुलिस हर समय हर परिस्थति आप के साथ है। किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या है तो तत्काल बताएं। हम आप को भरोसा दिलाते हैं कि यथाशीघ्र उसका निवारण किया जायेगा। इस दौरान उपनिरीक्षक व पीएसी व पुलिस के जवानों के अलावा वनवासी मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!