Wednesday, May 1, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

ड्राइवर की झपकी ने उजाड़ा परिवार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, बच्चे के जन्म की खुशी छिनी, अब गूंज रहा विलाप……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रयागराज में गुरुवार सुबह हुए दुखद हादसे से एक भरा.पूरा खुशहाल परिवार उजड़ गया। टवेरा कार खंभे से भिड़कर पलटी जिससे नौ माह के बच्चे समेत छह लोगों की मौत हो गई। बच्चे के साथ उसकी तीन चाची, दादी, चचेरी बहन भी मौत के मुंह में समा गईं। अब परिवार में कोहराम मचा है। विलाप गूंज रहा है। लोग बच्चे ओजस और परिवार के अन्य लोगों की हाल में खींची गई फोटो को देखकर आंसू बहा रहे हैं।

दिवाली पर अहमदाबाद से आए पिता ने तय किया बच्चे का मुंडन कराना पुराना शिवगढ़ निवासी श्यामलाल अग्रहरि के चार बेटों में तीसरे नंबर के उमेश की पत्नी प्रिया ने बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम रखा गया था ओजस। इस बच्चे की किलकारी से पूरा परिवार गुलजार था।

उमेश करीब दस साल से गुजरात के अहमदाबाद में रहकर सब्जी का व्यवसाय करता है। दिवाली पर वह घर आया तो तय किया गया कि अपने इकलौते बेटे का मुंडन करा लिया जाए।

नौ महीने के मासूम ओजस का मुंडन कराने के लिए ही गुरुवार सुबह माता.पिता समेत परिवार के लोग टवेरा कार से मीरजापुर जनपद में विंध्याचल धाम के लिए रवाना हुए थेए लेकिन ड्राइवर इरशाद की झपकी ने सब खत्म कर दिया। हंडिया में सुबह साढ़े छह बजे हुए हादसे में बच्चे समेत परिवार के छह लोग मौत का शिकार हो गए। हादसे में जख्मी इरशाद ने खुद पुलिस से कहा कि उसे झपकी आ गई थी जिसके बाद कार बेकाबू होकर खंभे से टकराने के बाद पलट गई।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *