Thursday, April 25, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

फोन पर पार्षद ने खोया आपा. कर्मचारी को धमकी देकर कहा, ठेलिया दे जाओ, नहीं तो पैर तुड़वाकर भीख मंगवाऊंगा….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

लखनऊ। अजय बोल रहे हो। हमारे क्षेत्र के गरीब आदमी की ठेलिया छीन रहे हो। भइया हमने नहीं छीनी है। नगर निगम वाले आए थे वही ले गए हैं। बेटा सुनो तुमको इस कारण माफ कर रहे हैं कि यादव हो। तुम्हारी दोनों टांगें तुड़वाकर हनुमान सेतु पर बैठाकर भीख मंगवाएंगे। तुम्हारे बीबी बच्चे अनाथ हो जाएंगे और भीख मांगेगे। भइया हमने ठेलिया नहीं ली है। ठेलिया बेचकर दारू पी रहे हो। मोबाइल टेप कर लो और अधिकारियों को बता देना। अभी हमे जानते नहीं हो मिलना नहीं हमे और क्षेत्र में भी नहीं दिखना बहुत मारेंगे।

मोबाइल फोन पर यह बातें शंकरपुरवा वार्ड प्रथम से सपा पार्षद पंकज यादव और कूड़ा प्रबंधन का काम देख रही मेसर्स ईको ग्रीन के कर्मचारी अजय के बीच हो रही है। अब कर्मचारी अजय ने अपनी जान का खतरा बताते हुए अधिकारियों से गुहार की है। ठेलिया जब्त होने से घरों से कूड़ा न उठ पाने के कारण पार्षद की नाराजगी इस कदर थी कि वह अपना आपा खो बैठे और अजय की दोनों टांगें तुड़वाने के साथ ही घरवालों को अनाथ करने की धमकी दे रहे थे। इतना ही नहीं पार्षद धारा प्रवाह में धमकी दिए जा रहे थे।

हालांकि पार्षद की नाराजगी के पीछे यह बात भी थी कि मेसर्स ईको ग्रीन घरों से कूड़ा नहीं उठा रही है। ऐसे में जब निजी ठेकेदारों की मदद से कूड़ा उठान का काम हो रहा है तो नगर निगम उनकी ठेलिया जब्त कर रही है। पार्षद का कहना है कि तीन दिन से वार्ड से कूड़ा उठान बंद है। वार्ड के निवासी फोनकर नाराजगी जता रहे हैं। उनका आरोप है कि ठेलिया जब्त कर बेची जा रही है। पार्षद का अपना तर्क होगा लेकिन किसी जनप्रतिनिधि का इस तरह से आपत्तिजनक बातें करना उचित नहीं लगता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *