Tuesday, May 7, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया से सटे यहां मकान में घुसा तेज़ रफ़्तार बाइक सवार, मौके पर ही युवक की मौत…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। शहाबगंज थाना क्षेत्र के लालपुर कुआं गांव के समीप शनिवार को एक युवक की तेज़ रफ़्तार बाइक अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे मकान में घुस गया। घटना में युवक की गंभीर चोटें आई और उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयीं। सूचना पर पहुची पुलिस ने युवक के शव के कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले आयी और आगे की कार्यवाही में जुट गई।

बताते है कि सिंघरौल गांव के निवासी धर्मेंद्र कुमार 18 वर्ष घर से बाइक लेकर घूमने के लिए निकला जैसे ही वह लालपुर गांव के पास पहुंचा की अचानक उसकी बाइक अनियंत्रित हो गयी और वो सड़क किनारे मकान में जा घुसा घटना में उसकी बाइक पूरी तरफ छतिग्रस्त हो गयी तो वही धर्मेंद्र को भी सर में गंभीर चोटें आयी इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

आस पास के लोगो ने तत्काल उसकी सूचना पुलिस को दिए मौके पर पहुची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के आयी और अग्रिम कार्यवाही में जुट गई। इस दौरान मृतक धर्मेंद्र के पिता दासू ने बताया कि हम लोग मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं। हमारा बेटा धर्मेंद्र भी मजदूरी का काम करता था। उसके चले जाने से हम लोग को काफी क्षति हुई है। वही परिवार वालों का रो. रो कर बुरा हाल रहा। माता हीरावती देवीएभाई जितेन्द्र व बहन रो.रो कर बेसुध हो जा रही थी।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *