Thursday, April 25, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

शादी से पहले जेल पहुंचा युवक, युवती और उसकी बहन से छेड़छाड़ का आरोप….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। एक सप्ताह बाद बरात ले जाने की तैयारी कर रहे युवक को छेड़छाड़ के आरोप में जेल जाना पड़ गया। बस्ती में रहने वाली युवती और उसकी बहन के साथ युवक और उसके दोस्तों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके शुक्रवार को जेल भेज दिया। वहीं युवक के स्वजन का आरोप है कि दूसरा पक्ष उनके बेटे की शादी नहीं होने देना चाहता। उसने नाली के विवाद में उनके बेटे के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा दिया।

मामले के अनुसार एत्माद्दौला इलाके की रहने वाली युवती अौर उसकी छोटी बहन घर के सामने सफाई कर रहे थे। आरोप है कि इसी दाैरान दीपक, तिलक, सागर, शिवम और विष्णु वहां पहुंचे। युवती और उसकी बहन से छेड़छाड़ करने लगे। दोनों ने इसकी जानकारी परिवार के लोगों को दी। युवती की मां और भाई आदि वहां पहुंच गए। उन्होंने दीपक और उसके साथियों की हरकतों का विरोध किया। इस पर आरोपितों ने हमला बोल दिया।लाठी.डंडों से उनकी पिटाई कर दी। इससे अफरातफरी मच गई। मामले में युवती के पिता ने एत्माद्दौला थाने में दीपक व उसके साथियों के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट की तहरीर दे दी।

इंस्पेक्टर एत्माद्दौला संजय कुमार त्यागी ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।आरोपित दीपक समेत दो लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। जबकि दीपक के स्वजन का आरोप है कि दूसरा पक्ष उसकी शादी नहीं होने देना चाहता है। नाली का विवाद था। गलत मुकदमा दर्ज कराके जेल भेज दिया है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *