हिंदुस्‍तानी पति की आशिकी से परेशान हो गई विदेशी पत्नी, पहुंची थाने…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। पति की आशिकी से परेशान विदेशी पत्नी शुक्रवार को थाने पहुंच गई। पति पर उत्पीड़न और आए दिन मारपीट का आरोप लगाया। उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। मामला पुलिस में पहुंचने अपने खिलाफ कार्रवाई होती देख पति को गलती का अहसास हुआ। उसने विदेशी पत्नी से माफी मांग कर किसी तरह उसके गुस्से को शांत किया।

मामले के अनुसार सदर इलाके का रहने वाला युवक गाइड का काम करता है। करीब 15 साल पहले पहले उज्बेकिस्तान की युवती ताजमहल देखने आई थी। उसे आगरा घुमाने के दौरान गाइड और विदेशी युवती के बीच प्यार हो गया। युवती ने गाइड के साथ भारतीय रीति.रिवाज से शादी कर ली। उसके साथ आगरा में रहने लगी। दंपती के एक बेटी भी है। कुछ साल से पति के व्यवहार में बदलाव आ गया। वह पत्ली का मानसिक और शारीरिक उत्‍पीड़न करने लगा। उसके उत्पीड़न से आजिज होकर विदेशी पत्नी शुक्रवार को सदर थाने पहुंच गई।

पत्नी ने पुलिस को बताया कि गाइड पति का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसकी जानकारी होने पर उसने विरोध किया। पति को बच्चे के भविष्य का हवाला दिया। इसके बावजूद उसने प्रेमिका से मिलना बंद नहीं किया। विराेध करने पर उसके साथ आए दिन मारपीट करता है। कई दिन से उसे बुरी तरह से पीट रहा था। इसके चलते उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई का फैसला किया। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर पति के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर ली। इधर पत्नी के थाने पहुंचने पर पति भी वहां आ गया। उसने अपनी गलती मानते हुए पत्नी के साथ दोबारा मारपीट नहीं करने का आश्वासन दिया। उसे किसी तरह मनाकर अपने साथ घर ले गया। इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल ने बताया कि पत्नी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है इसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *