अजब प्रेम की गजब कहानी, प्रेमी के लिए पति को छोड़ा, प्रेमी ने बदचलन कहकर किया किनारा…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। गुलरिहा थाना क्षेत्र की एक युवती ने एक युवक पर आरोप लगाया कि उसने उस पर बदचलनी का आरोप लगाकर छोड़ दिया। युवती ने बताया कि उसकी शादी खोराबार में हुई थी। युवक के चक्कर में उसके पति ने उसे छोड़ दिया। इससे वह युवक के साथ रहने लगी। इस दौरान दो बार वह गर्भ से भी हुई। लेकिन दोनों बार युवक व उसके स्वजन ने धमकी देकर गर्भ गिरवा दिया।

न्यायालय के आदेश पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। बुधवार को भटहट चौकी पुलिस ने मामले की जांच के लिए दोनों पक्षों को थाने बुलाया था। चौकी में भी युवती युवक से अपने साथ रखने के लिए गुहार लगाती रही। लेकिन आरोपित ने इनकार कर दिया। चौकी प्रभारी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि पीड़िता द्वारा न्यायालय से मुकदमा दर्ज कराया गया है। विवेचना कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

गुलरिहा थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने बनगाई गांव निवासी विनोद पर आरोप लगाया है कि वह उनकी नाबालिग पुत्री को बहला.फुसलाकर भगा ले गया। छानबीन के बाद जब पुत्री का कहीं पता नहीं चला तो उन्होंने थाने पर तहरीर दी। थाना प्रभारी गुलरिहा विनोद कुमार अग्निहोत्री ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित युवक की तलाश की जा रही है।

गुलरिहा थाना क्षेत्र के विवाहिता संग गांव के दो युवकों ने घर में घुसकर छेड़खानी की। विवाहिता के शोर मचाने पर उसकी सास वहां पहुंची। विरोध करने पर आरोपितों ने विवाहिता की सास को मारा पीटा और वहां से भाग निकले। पुलिस आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *