Thursday, April 25, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

नव निर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्‍य की सर्पदंश से मौत, झाड़, फूंक के चक्कर में लगे रहे स्वजन…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। कौशांबी जनपद में नव निर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्य की सर्पदंश से मौत हो गई। मामला चरवा थाना क्षेत्र के पन्नोई गांव का है। शनिवार की रात में सर्पदंश की महिला शिकार हुई। परिवार के लोग झाड़.फूंक के चक्‍कर में दिनभर उसे लेकर इधर.उधर टहलते रहे। उसे अस्‍पताल में भर्ती नहीं कराया गया। शाम को हालत खराब हो गई और महिला ने दम तोड़ दिया। बिना पोस्टमार्टम कराए स्वजनों ने रविवार की सुबह उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

हाल ही में हुए यूपी पंचायत चुनाव में कौशांबी के चरवा स्थित पन्‍नोई गांव से 42 वर्षीय उमा देवी पत्‍नी स्‍वगीत अभिलाष क्षेत्र पंचायत पद पर विजयी हुई थी। पति की पहले ही बीमारी से मौत हो चुकी है। पिता के बाद माता का भी सिर से साया हटने से तीन बेटों को राह दिखाने के लिए अभिभावकों की कमी लोगों को खल रही है। बिना पोस्टमार्टम कराए महिला के शव का अंतिम संस्कार कर दिया है।

चायल तहसील के मूरतगंज विकास खंड अंतर्गत पन्नोई गांव निवासी राम अभिलाष की मृत्यु करीब आठ साल पहले बीमारी के कारण हो चुकी है। उसके बाद से परिवार के भरण.पोषण की जिम्मेदारी पत्नी उमा देवी पर आ गई थी। वह अपने बेटों अरुण कुमार, स्नेक कुमार व रवींद्र कुमार समेत स्वयं की जीविका चला रही थी। बेटा अरुण कुमार के मुताबिक शनिवार की दोपहर उमा देवी घर पर सोई हुई थीं। करीब तीन बजे बिस्तर से उठीं। जैसे ही उन्होंने पैर जमीन पैर रखा, खाट के नीचे बैठे सर्प ने काट लिया। इससे वह अचेत होने लगीं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *