Monday, April 29, 2024
उत्तर-प्रदेशभदोही

भतीजे ने चाचा. चाची को मारी गोली, गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर रेफर किए गए…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

भदोही। जिले में पारिवारिक विवाद को लेकर चाची को गोली मारने की घटना सामने आई है।इस मामले में पुलिस को आरोपित भतीजे की तलाश है। पुलिस के अनुसार आरोपित जल्‍द ही पुलिस की हिरासत में होगा। पुलिस ने बताया कि सुरियावां थाना के चकदुखरन ;कोल्हुआ पांडेयपुर में पुरानी रंजिश के चलते मंगलवार की सुबह पट्टीदार देवराज पाल में रिश्ते में अपने चाचा और चाची को गोली मार दी।

26
सेना में 4 साल के लिए युवाओं को भर्ती करने के सरकार के फैसले से आप सहमत या नहीं ?

गोली मारने की घटना सामने आने के बाद से ही प्रकरण को लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है। वहीं गोली लगने के बाद आनन फानन आस पड़ोस के लोग दोनों को लेकर सुरियावां सीएचसी पहुंचे। गोली लगने के बाद अधिक खूब बहने की वजह से हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने दोनों को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

छांगुर पाल 62 वर्ष और उनकी पत्नी बुधना 55 वर्ष सुबह अपने घर के काम में लगी हुई थी। वहीं अचानक देवराज मौके पर पहुंचा और परिजनों से कहासुनी कर ली। वाद विवाद के दौरान उसकी चाची बुधना देवी ने उसे डांटा तो उसने कट्टा निकाल कर धमकी देना शुरू कर दिया। यह देख छांगुर भी उसे डांटने लगे लेकिन उसने तब तक फायर कर दिया। गोली बुधना देवी के पेट और छांगुर पाल के बाएं हाथ में लग गई। खून निकलने और गिरने से घायल लोगों को देखकर आरोपित मौके से फरार हो गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *