कक्षा सात में पढ़ने वाले किशोर के साथ फरार हुई तीन बच्‍चों की मां, मुकदमा दर्ज….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। कैंपियरगंज क्षेत्र में एक गांव में तीन बच्चों की मां सांतवीं में पढऩे वाले एक 15 वर्षीय किशोर के साथ फरार हो गई। किशोर उसी के गांव का रहने वाला है। किशोर की मां श्याम कुमारी देवी की तहरीर पर कैंपियरगंज पुलिस ने विवाहिता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

किशोर की मां ने दर्ज कराया मुकदमा

किशोर की मां ने शनिवार को गांव की एक महिला के विरुद्ध तहरीर दिया था कि बीते 10 मार्च को वह उसके पुत्र को लेकर फरार हो गई। तीन दिन से उसका कहीं पता नहीं चल रहा है। पुलिस ने महिला के विरुद्ध धारा 363 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। बता दें महिला के विरुद्ध उसके पति ने भी दो दिन पूर्व थाने में तहरीर दी थी कि वह उसके तीन बच्चों को लेकर गांव के एक किशोर के साथ गायब हो गई है। थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह का कहना कि किशोर की मां की तहरीर पर महिला के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला की तलाश की जा रही है। शीघ्र ही किशोर को बरामद किया जाएगा।

दो दिन से गायब बच्चे का शव कूएं में मिला

झंगहा थाना क्षेत्र के ग्रामपंचायत परसौनी के टोला चकिया निवासी विदेशी पासवान का सात वर्षीय पुत्र रिशु पिछले दो दिनों से गायब था। रविवार सुबह वह गांव से एक किमी की दूरी पर परसौनी गांव के पास कूएं में उसका शव देखा गया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा करके उसे स्वजन को सौंप दिया है।

भगा रहे थे मधुमक्खी, फल की पेटी में लगी आग

पीपीगंज नगर पंचायत के वार्ड नं 6 निवासी संतोष अग्रहरी के छत पर मधुमक्खियों ने छत्ता लगाया था। उसे भगाने के लिए आग लगाई गई। जहां आग लगाई गई उससे कुछ ही दूरी पर फल की पेटी रखी हुई थी। इससे फल पेटी में भी आग फैल गई। इसके चलते वहां अफरा.तफरी मच गई। किसी तरह आग बुझाई गई। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *