Friday, April 26, 2024
आगराउत्तर-प्रदेश

मुंहबोले भाई ने किया बहन से दुष्कर्म, कई महीने से बना रखा था बंधक…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आगरा। आगरा में मुंहबोले भाई ने रिश्तों को कलंकित कर दिया। मुंहबोली बहन को प्यार का नाटक करके अपने जाल में फंसा लिया। उसे पांच महीने पहले बहकाकर अपने साथ ले गया। बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। दोस्तों के सामने परोसने की कोशिश की। युवती ने इसका विरोध किया ताे आरोपित ने उसे यातनाएं देना शुरू कर दींं। मुंहबोली बहन को दो लाख रुपये में अपना सौदा करने की भनक लगने पर वह आरोपित के चंगुल से किसी तरह मुक्त होकर वहां से भाग निकली। शनिवार को एत्माद्दौला थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ पुलिस में शिकायत की।

मामला आगरा के एत्माद्दौला थाना क्षेत्र का है। करीब एक साल पहले फीरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र की रहने वाला युवक उसकी बस्ती में किराए पर आकर रहने लगा। वह रिश्ते में उसका मुंहबोला मौसेरा भाई लगता था। युवती के स्वजन ने युवक के अकेला होने के चलते उसे अपने घर पर ही खाना खाने की कहा। इसके बाद युवक ने घर पर आना.जाना शुरू कर दिया। इस बीच उसने युवती से प्यार का नाटक करके उसे अपने जाल में फांस लिया।

करीब एक साल पहले युवती के स्वजन ने उसका रिश्ता कहीं और तय कर दिया। परिवार के लोगों ने उसकी शादी के कार्ड भी छपवा लिए। मगर कोरोना संक्रमण के चलते हुए लाकडाउन में युवती की शादी टल गई। करीब छह महीने पहले युवती के स्वजन को दोनों के संबंधों का पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया। इस पर युवती ने परिवार से बगावत कर दी। मामला थाने पहुंचने पर युवती ने खुद को बालिग बताते हुए स्वजन के साथ जाने से मना कर दिया। वह युवक के साथ चली गई। इससे क्षुब्ध स्वजन ने युवती से अपना रिश्ता तोड़ लिया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *