प्रतियोगी छात्र ने नौकरी दिलाने के नाम पर लिए थे रुपये, इसलिए दोस्‍त ने मार डाला, गिरफ्तार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रयागराज में नवाबगंज थाना इलाके में प्रतियोगी छात्र भास्कर सरोज की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। उसकी हत्‍या दोस्‍त ने ही की थी। पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपित अर्जुंन पटेल को पकड़ लिया और उसके दोस्तों की तलाश चल रही है। कत्ल के पीछे पैसे के लेनदेन का विवाद सामने आया है।

परेशान स्वजनों ने कॉल किया तो मोबाइल बंद मिला

नवाबगंज के सारी का पूरा कस्तूरीपुर गांव निवासी अयोध्या प्रसाद किसानी करते हैं। उनका छोटा बेटा भास्कर फाफामऊ में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। गांव में उसका मकान भी बन रहा है। जिस कारण वह अक्सर आया जाया करता था। घरवालों के मुताबिक, शनिवार रात भास्कर मजदूर और मिस्त्री को बुलाने की बात कही। इसके बाद बाइक से अकेले दूसरे गांव चला गया। रात करीब पौने आठ बजे उसने अपनी भाभी को फोन किया और पूछा कि मिस्त्री आए अथवा नहीं। भाभी ने बताया कि नहीं आए। तब भास्कर ने खुद के एक घंटे बाद आने की बात कही। फिर वह घर नहीं आया। स्वजनों ने कॉल किया तो मोबाइल बंद मिला। इससे वह परेशान हो गए।

मोबाइल कॉल हिस्ट्री खंगालने के बाद पुलिस आरोपित तक पहुंची

इसी बीच किसी ने सोरांव पुलिस को बताया सराय लाल खातून गांव के पास एक युवक की लाश पड़ी है। पुलिस वहां पहुंची तो बाइक, बैग और मोबाइल मिला। भास्कर का गला धारदार हथियार से रेता गया था। खबर पाकर चाचा प्रदीप, बहन अनीता समेत कई लोग मौके पर पहुंच गए और शव की शिनाख्त की। मोबाइल नंबर की कॉल हिस्ट्री खंगालने के बाद पुलिस को कुछ सुराग मिल गए, जिसके बाद पांच युवकों को पूछताछ के लिए उठा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!