अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से गिरकर एमबीबीएस डॉक्टर की मौत, पति मेडिकल कॉलेज में है प्रोफेसर….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। जालौन मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर की एमबीबीएस डॉक्टर पत्नी की आधी रात अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से गिरकर मौत हो गई। हालांकि अभी मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। प्राथमिक छानबीन में डॉक्टर के छलांग लगाने की बात सामने आ रही है। वहीं माता.पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है।

मूल रूप से रायबरेली निवासी डाॅ सुशील वर्मा अपनी पत्नी डॉक्टर मंजू और डेढ़ साल के बेटे रुद्रांश के साथ कानपुर के बिठूर थानांतर्गत सिंहपुर स्थित रुद्रा अपार्टमेंट में टावर नंबर.5 की आठवीं मंजिल पर फ्लैट नंबर.8। रहते हैं। डॉ सुशील वर्मा जालौन मेडिकल कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। वहीं उनकी पत्नी मंजू ने भी प्रयागराज के स्वरूप रानी मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की थी। शुक्रवार की रात करीब डेढ़ बजे आठवीं मंजिल से नीचे गिरने से मंजू की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू की और सुबह मंजू के मायके से भी स्वजन आ गए।

इलाहाबाद हाईकोर्ट न्यायाधीश के पीआरओ अर्जुन प्रसाद ने बताया जनवरी 2019 को बेटी मंजू की शादी डॉ सुशील वर्मा से की थी। शुक्रवार देर रात करीब 1ः30 बजे सुशील के छोटे भाई सुधीर ने फोन करके बताया कि भाभी बॉलकनी से नीचे गिर गई हैं। सुबह वह परिवार के साथ आए तो पता चला कि मंजू की मौत हो चुकी है। उन्होंने आरोप लगाया कि दामाद सुशील ने फ्लैट लेने के लिए 40 लाख रुपए का लोन लिया था और किस्तें भरने के लिए मंजू पर मायके से रुपये लाने का दबाव बनाता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!