यहां के पूर्व सीएम व bjp के नेता ने कहा , पूर्व कोरोना भी प्राणी, उसे भी जीने का हक………….

उत्तराखंड, पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पूर्व सीएम और भाजपा के वरिष्ठ नेता त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि कोरोना वायरस भी एक प्राणी है। उसे भी जीने का अधिकार है। हम पीछे पड़े हैं तो वो भी बार बार रूप बदल रहा है। कोरोना वायरस को लेकर पूर्व सीएम का दार्शनिक अंदाज में दिया गया यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में त्रिवेंद्र कह रहे हैं कि मैं दार्शनिक पक्ष के साथ यह बात कर रहा हूं। वायरस भी एक प्राणी है और हम भी। हम अपने आपको सबसे ज्यादा बुद्धिमान मानते हैं। लेकिन वो प्राणी जीना चाहता है। उसे भी अधिकार है। हम उसके पीछे लगे हैं। वो बचना चाहता है। रूप बदल रहा है। बहुरूपिया हो गया है। इसलिए वायरस से दूरी बनाकर चलना होगा। तू भी चलता रह और हम भी चलते रहे। बस, हमें उसे तेज चलना होगा। ताकि वो पीछे छूट जाए। हमे इस पहलू की ओर सोचने की जरूरत है। वो भी एक जीवन है। अपने जीवन को बचाने के लिए वो तमाम रूप बदल रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री का यह बयान फेसबुक, व्हाट्सएप पर खूब वायरल हो रहा है। लोग आलोचना भी कर रहे हैं। लेकिन त्रिवेंद्र समर्थकों का कहना है कि पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए आगाह किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!