इस जिले में गुंडों से बचाया अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को खेसारीलाल ने…..लेकिन ऐसा क्या हुआ कि हो गए गिरफ्तार…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

पटना बिहार। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री आम्रपाली दुबे उस वक्त मुश्किल में पड़ गईं। जब उन्हें गुंडों ने चारों ओर से घेर लिया था। दरअसल, आम्रपाली को प्रयागराज के माघ मेला परिसर में कुछ गुंडों ने घेर लिया। इसी बीच भोजपुरी कलाकार खेसारीलाल यादव की वहां इंट्री हो गई। खेसारी, आम्रपाली को बचाने के लिए उन गुंडों से भिड़ गए और उनकी जमकर पिटाई भी कर दी। इसी बीच मौके पर पुलिस आ गई और गुंडे भाग गए। पुलिस खेसारीलाल यादव को गिरफ्तार कर ले गई। ये सब हुआ फिल्म आशिकी की शूटिंग के दौरान।

39
क्या आप को लगता है बंगाल में होने वाले विधान सभा चुनाव में महंगाई व किसान आंदोलन बन सकता है मुद्दा !

चली रही थी फिल्म आशिकी की शूटिंग

दरअसल ये पूरा वाकया निर्माता प्रदीप के शर्मा की नई फिल्म आशिकी के सेट पर हुआ। फिल्म की शूटिंग इन दिनों उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के माघ मेला परिसर जोर. शोर से चल रही है। फिल्म में पहली बार खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म के निर्देशक कई सफल फिल्में दे चुके पराग पाटिल हैं। सह निर्माता अनीता शर्मा व पदम सिंह हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा व रामचंद्र यादव हैं। फिल्म का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर प्रा.लि के बैनर तले हो रहा है।

मिलेगा सार्थक संदेश

फिल्म आशिकी को लेकर खेसारीलाल यादव ने कहा कि यह फिल्म कमाल की है। यह ऐसी फिल्म है कि जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। इसमें सार्थक सन्देश भी दर्शकों को मिलने वाला है। ष्लिट्टी चोखाष् के बाद प्रदीप के शर्मा की दूसरी फिल्म ष्आशिकीष् बेहद खास है। प्रदीप के शर्मा की बात ही अलग हैए क्यूंकि वे एक ऐसे निर्माता हैंए कि अगर उन्हें फिल्म की बेहतरी के लिए कुछ भी कहा जायेए तो वो तुरंत मुहैया करवा देते हैं।

साथ कर चुके हैं अलबम में काम

वहीं, खेसारी ने आम्रपाली दुबे को लेकर कहा कि वे इंडस्ट्री की बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं। उनके साथ मेरी यह पहली फिल्म है। हालांकि हम पहले साथ में गाने और अलबम कर चुके हैं। लेकिन पहली बार फुल फ्लेज फिल्म करके मजा आ रहा है। उम्मीद करते हैं कि दर्शकों को हमारी केमेस्ट्री पसंद आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!