यहां जहरीली शराब पीने से छह की मौत और दो गंभीर, पुलिस जांच में जुटी….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

आजमगढ़। जिले के बॉर्डर स्थित गांवों में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई है। दो लोगों को एक निजी अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। 24 घंटे में मौत के कहर की भनक लगते ही आजमगढ़ व आंबेडकर नगर पुलिस जांच करने मृतकों के गांवों में पहुंच गई है। पीड़ित परिवार के लोग शराब पीने से मौत होने की बात कह रहे हैं। पवई पुलिस मित्तूपुर के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंच हालात को परखने में जुट गए हैं।

लॉकडाउन के कारण शराब दुकानें बंद होने से देशी शराब लोग जमकर पीने लगे थे। शराब कहां बिक रही और किसने उपलब्ध कराई यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतकों में राजन सोनी पुत्र रमई निवासी मित्तूपुर, पूर्व बीडीसी लालता प्रसाद निवासी गांव सौदमा, प्रेम शंकर पुत्र राजाराम निवासी गांव उसरहां, मुन्ना निवासी गांव राजेपुर हैं। मित्तूपुर के रामशेर पुत्र अच्छेलाल निवासी मित्तूपुर, रवि निवासी ग्राम उसरहां को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि शराब पीने से मौत हुई है। कुछ लोगों का कहना है कि देशी शराब आंबेडकर में बेची जा रही थी। पुलिस ने मित्तूपुर गांव के गुड्डू पुत्र मोती व मोतीलाल पुत्र रामदेव को पुलिस ने हिरासत में लिया है। एडीशनल एसपी सिद्धार्थ ने कहाकि जांच के बाद ही कुछ कहना ठीक रहेगा।

एसपी ने मीडिया से की अभ्रदता

आजमगढ़ के एसपी सुधीर कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मियों से अभद्रता की है। मीडिया कर्मियों काे मोबाइल जमा करने के लिए दबाव बनाने लगे। उनके इस व्यवहार से इलाकाई पुलिस तो मीडियाकर्मियों पर जैसे टूट पड़ी। पुलिस विभाग के मुखिया के इस व्यवहार से लोगों में आक्रोश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!