Wednesday, April 24, 2024
उत्तर-प्रदेश

यहां मां के टोकने पर बेटी ने प्रेमी संग मिलकर की थी हत्या……चढे हत्थे , हुए गिरफ्तार

लखनऊ , पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

जनपद के बीकेटी के इटौंजा क्षेत्र के तिलकपुर बनौगा गांव में बीते शुक्रवार रात हुआ सुनीता (45) की हत्या उसकी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी। 24 घंटे के अंदर पुलिस ने सुनीता की बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। सुनीता ने घर के अंदर बेटी को प्रेमी के साथ देख लिया और विरोध किया तो दोनों ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

एसपी ग्रामीण ह्रदेश कुमार के मुताबिक गिरफ्तार आरोपितों में सुनीता की बेटी रोली और गांव में रहने वाला उसका प्रेमी राहुल उर्फ भानु है। दोनों के बीच कई साल से प्रेम प्रसंग था। अक्सर उनका मिलना-जुलना भी था। इंस्पेक्टर जेपी सिंह और उनकी टीम ने दोनों को गांव के बाहर से गिरफ्तार किया है।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि शुक्रवार रात मां और परिवारीजनों के सो जाने पर रोली ने अपने प्रेमी को फोन करके घर बुलाया था। आंगन के पास का दरवाजा खोला था। जिससे प्रेमी सीधे घर के अंदर चला गया। देर रात सुनीता की आंख खुली तो उसने दोनों को साथ देखा। सुनीता ने गांव में बदनामी के डर से दोनों को डांटा। इस बीच रोली ने मां को धक्का देकर गिरा गया। इसके बाद भानु के साथ मिलकर उसने गला घोटकर मां मार डाला और शव कमरे में खींचकर कर दिया।

इस संबंध में इंस्पेक्टर इटौंजा ने बताया कि वारदात को अंजाम देकर भानु भाग निकला था। जबकि रोली कमरे में जाकर सो गई। सुबह जब कमरे में संदिग्ध हालात में सुनीता का शव मिला तो पुलिस ने पोस्टर्माटम हाउस भेजा। पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि हुई। घर में हत्या का मामला होने पर पुलिस को करीबी पर ही शक हुआ। पड़ताल कर रोली के नंबर का डिटेल निकाली गई तो पुष्टि हुई। इसके बाद दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो घटना का राजफाश हुआ।

Photo– साभार

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *