Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशचंदौली

चकिया : नगर पंचायत द्वारा खरीदे गए स्ट्रीट लाइट की स्थिति पर एसडीएम ने बैठाई जांच,, नायब तहसीलदार को सौंपा जांच……आधा नगर अंधेरे में,, व्यापार मंडल ने SDM को सौंपा जांच,,पिछले 2 वर्षों से खराब पड़ा,, अलावा के नाम पर हो रहा है

चकिया‚ चंदौली । शनिवार को तहसील सभागार में आयाजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में व्यापार मंडल संरक्षक समिति की तरफ से नगर पंचायत चकिया में अलाव जलाने के साथ ही खराब पड़ी स्ट्रीट लाइट व मेनहोल के खुले रहने को लेकर बदलने के संबंध में संरक्षक समिति का संरक्षक मंडल नगर प्रशासक व उपजिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद से मिलकर मांग पत्र सौंपा ।

नगर पंचायत EO की लापरवाही की कही बात नही जलाया जा रहा अलाव

हाड कपाने वाली शीतलहर को ध्यान में रखकर नगर में विभिन्न स्थानों पर अलाव जलाये जाने को लेकर नगर पंचायत द्वारा की जा रही लापरवाही की बात कही। कहा कि मात्र कागजों पर ही अलाव जलाने की बात कही जा रही है । इसके साथ ही कुछ व्यापारियों के सहयोग से कई जगहो पर अलावा जलाया हा रहा है ।

वही प्रतिनिधिमंडल ने अवगत कराया कि चकिया नगर मेन मार्केट चौक से गांधी पार्क चौराहा तक की जगनेटर से जलाई जाने वाली सभी स्ट्रीट लाइटे खराब है जिससे विजली न रहने पर अंधेरा हो जाता है। इसके साथ ही कहा कि वार्ड नंबर 4 कबीर नगर घटमापुर तिराहे पर बस्ती के बीच मेनहोल का ढक्कन पिछले 2 वर्षों से खराब पड़ा है जिससे कई अप्रिय घटनाएं हो चुकी हैं जिसमें लोग गिरकर घायल हो चुके हैं ।

अधिशासी अधिकारी को बताये जाने के बावजूद भी कोई कार्यवाही नहीं की गई आज तक ढक्कन नही बदला गया। जिसे बदला जाना अत्यंत आवश्यक है । व्यापार प्रतिनिधि मंडल के संरक्षक मंडल रामदुलारे गोंड ‚ ब्यापार मंडल अध्यक्ष अनुराग जायसवाल ‚पूर्व सभासद शिवरतन गुप्ता‚ भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश जायसवाल‚ पूर्व सभासद गौरव श्रीवास्तव ‚पूर्व ब्यापार मंडल अध्यक्ष आलोक जायसवाल‚दिनेश कसौधन‚उमेश कुमार‚विनोद जायसवाल‚राममूरत कुश्वाहा‚अभिषेक पटवा‚कपिलमुनी केशरी सहित नगर पंचायत के कई लोग मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *