मां के साथ जा रही युवती से की छेड़खानी, असफल हुए तो मार दिया चाकू….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

गोरखपुर। छेड़खानी में असफल दो युवकों ने एक युवती की पीठ पर चाकू मार दिया। इससे वह घायल हो गई। पीड़‍िता की मां की तहरीर पर संतकबीर नगर जिले की महुली पुलिस ने धनघटा थानाक्षेत्र के प्रजापतिपुर गांव के दोनों आरोपितों के खिलाफ छेड़छाड़ हत्या की कोशिश की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

अपनी मां के साथ जा रही थी रिश्‍तेदारी में

महुली थाना क्षेत्र के एक गांव की 20 वर्षीय लड़की अपनी मां के साथ शाम के समय पैदल रिश्तेदारी में जा रही थी। मां.बेटी भिटनी चौराहे पर पहुंची ही थी कि इसी दरम्यान धनघटा थाना क्षेत्र के प्रजापतिपुर गांव के निवासी विनोद यादव पुत्र बेचन यादव व कमलेश पुत्र रामफेर मोटरसाइकिल से पहुंचे। युवती को जबरन मोटरसाइकिल पर बैठा लिए। उसके साथ दोनों छेड़खानी करने लगे। युवती के विरोध करने पर दोनों नाराज हो गए। एक युवक ने चाकू से युवती के पीठ पर वार कर दिया इससे वह घायल हो गई। इस मामले में पीड़‍िता की मां की तहरीर पर मुकामी पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

टेंपो चालक की तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा

महुली पुलिस ने मानपुर गांव निवासी टेंपो चालक की तहरीर पर नौ लोगों के खिलाफ मारपीट करने वाहन क्षतिग्रस्त करने आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। गांव में दोनों पक्ष में तनाव कायम है।

टेंपो से खींचकर मारा

महुली थाने में दी गई तहरीर में मानपुर गांव निवासी टेंपो चालक फैजान ने यह उल्लेख किया है कि वह टेंपो में रिजर्व सवारी बैठाकर गांव से निकला ही था। इसी दौरान पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर उनके गांव के मोहसिन अब्दुल बारी अपने समर्थकों के साथ पहुंचे। उन्हें टेंपो से खींचकर सड़क पर पटक दिया। लाठी.डंडे से मार.पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। टेंपो को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस पर पुलिस ने मोहसिन अब्दुल बारी रिजवान उर्फ रिज्जु सद्दाम जकवान अब्दुल हई खालिद शाहिद अमीरुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *