चकिया क्षेत्र में आकाशीय बिजली से 2 की दर्दनाक मौत, एक की हालत नाजुक, मचा कोहराम

चकिया क्षेत्र में आकाशीय बिजली से 2 की दर्दनाक मौत, एक की हालत नाजुक, मचा कोहराम

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज़ नेटवर्क

चकिया चंदौली। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत जोगिया कला स्थित सीतापुर नई बस्ती के पहाड़ी पर रविवार की अल सुबह कुछ लोग तेंदू पत्ता तोड़ने के लिए गए थे। उसी बीच तेज गरज के साथ बारिश होने लगी बारिश के दौरान आसमान से बिजली चमकने लगी। जिससे आकाशीय बिजली की चपेट में 3 मजदूर आ गए। वही दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है।

विस्तृत खबर के लिए प्रतीक्षा करें।

 

अपडेट….

चकिया, चंदौली। रविवार को आकाशीय बिजली मजदूरों पर आफत बनकर गिरी। कोतवाली क्षेत्र के जोगिया कला स्थित सीतापुर नईबस्ती के पहाड़ी पर तेंदू पत्ता तोड़ रहे तीन लोग आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए। एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से झुलस गई। मृतकों की शिनाख्त तूफानी साहनी 37 वर्ष और प्रभावती 42 वर्ष निवासी मुबारकपुर चकिया के रूप में हुई।
चकिया क्षेत्र के गरीब वर्ग के लोग रोजाना की तरह रविवार को भी सीतापुर नईबस्ती की पहाड़ी पर तेंदूपत्ता तोड़ने गए थे। इसी दौरान तेज गरज-चमक के साथ बारिश होने लगी। सभी लोग बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे चले गए। आकाशीय बिजली मौत बनकर टूटी और तीन लोग उसकी चपेट में आ गए। तुफानी और प्रभावती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला प्रमिला साहनी 35 वर्ष झुलस गई। सूचना मिलते ही चकिया पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया और शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!