Friday, May 3, 2024
उत्तर-प्रदेशकानपुर

कार में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए भाजपा नेता पर मुकदमा, प्रेमिका के पति का हाथ टूटा और मां का सिर फूटा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कानपुर। आनंदपुरी कालोनी में कार के अंदर जन्मदिन पर प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए भाजपा नेता समेत तीस अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं भाजपा नेता ने भी प्रेमिका के पति व परिवारवालों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

भाजपा में कानपुर.बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री पद से बीस दिन पहले इस्तीफा देने वाले मोहित सोनकर की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था। इसमें कार के अंदर जन्मदिन पर कथित भाजपा नेत्री प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े जाने पर पत्नी व घरवालों ने भाजपा नेता मोहित सोनकर की चप्पलों से पिटाई की थी। मौके पर प्रेमिका की मां व पति भी आ गए थे और कार के अंदर दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

मोहित के स्वजन ने प्रेमिका को भी कार से खींचकर पीटा था। बीच बचाव में उसके कारोबारी पति व मां की भी पिटाई कर दी थी। प्रेमिका के पति के हाथ में फ्रैक्चर और मां के सिर पर गंभीर चोट आई थी। घटना की जानकारी पर आई जूही पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई थी। थाने पर भी काफी देर हंगामा चला था।

मोहित की पत्नी ने पुलिस को बताया कि अप्रैल माह में पता चला कि पति के कथित भाजपा नेत्री प्रेमिका से अवैध संबंध हैं। शुक्रवार रात प्रेमिका ने फोन पर धमकी दी थी कि उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगी। पति से शिकायत करने पर धोखे से फोन लगने की बात कही थी। दोनों शनिवार रात कार के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *