चंदौलीः पुलिस का आखिरी दौर में भी फ्लैग मार्च, मतदाता भय मुक्त होकर करें…..पालन न करने वालों को सीधे भेजा जायेगा……

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

चंदौली। जनपद में 26 अप्रैल को होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को सकुशल संपन्न कराने को लेकर प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है। कहीं भी कोई कमी न रह जाए। इसके लिए आखिरी दौर में भी फ्लैग मार्च/बैठक करके मतदाताओं को भय मुक्त कर रही है। वहीं साप्ताहिक बंदी का भी शतप्रतिशत पालन हो। इसके लिए पुलिस गस्त कर रही है। वहीं लगे वीकेन्ड लाकडाउन के तहत कोई सड़क पर न निकले। इसके लिए पुलिस गस्त कर रही है।

शनिवार को सकलडीहा सर्किल अंतर्गत धानापुर थाना क्षेत्र के अवाजापुर खड़ान गारोपुर में एसडीएम/ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीना सीओ श्रृति गुप्ता के नेतृत्व में एसएसबी, पुलिस पीएसी जवानों के सााथ डामिनेशन किया गया। इस दौरान लोगों को घरों में रहने की अपील करते हुए भयमुक्त होकर 26 अप्रैल को मतदान करने को लेकर कहा गया। सर्व प्र्रथम ज्वाइंट मजिस्टेªेट ने एसएसबी व पीएसी के जवानों ने धानापुर कस्बा में फ्लैग मार्च करते हुए जनता से अपील किया गया कि अगर कोई आप को डराता धमकाता है तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। माहौल खराब करने वालोें ंको सीधे जेल भेजा जायेगा। खडान, गारोपुर, अवाजापुर गांव में फ्लैग मार्च किया गया।

इस दौरान ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने कहा कि 26 अप्रैल को शांति पूर्वक चुनाव संपन्न होगा। आप लोग वीकेन्ड लाकडाउन का पालन करते हुए घरों में रहें। कोरोना काफी तेजी से पैर पसार रहा है। शोसल डिस्टेंसिंग व मास्क लगाकर ही वोट देने अपने बूथों पर जाए। माहौल खराब करने वालों व किसी भी प्रकार का अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ प्रशासन कड़ी से कड़ी कार्यवाई करेगी।

वहीं सीओ श्रृति ने कहा कि पुलिस हर संदिग्ध पर निगाह रखी हुई है। अगर कोई भी माहौल खराब करने की कोशिश भी करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जायेगी। लाल कार्ड भी जारी किया गया है। इस दौरान थानाध्यक्ष धानापुर सहित एसएसबी, पीएसी व पुलिस के जवान मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!