Saturday, May 4, 2024
इलाहाबादउत्तर-प्रदेश

सड़क पर तड़प रही थी युवती, कपड़े अस्‍त.व्‍यस्‍त व शरीर पर चोट के निशान थे……क्‍या हुआ उसके साथ…….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

प्रयागराज। प्रयागराज जिले के झूंसी में चमनगंज स्थित भू चुंबकत्व केंद्र के पास मंगलवार सुबह 20 वर्षीया युवती सड़क पर तड़पती मिली। उसके कपड़े अस्त.व्यस्त थे। उसके शरीर पर चोट के निशान भी थे। ग्रामीणों ने देखा तो कुछ ही देर में भीड़ जुट गई। सूचना पुलिस को दी गई। खबर पाकर मौके पर पहुंची झूंसी पुलिस उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया।

ग्रामीणों ने युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म की आशंका जताईः पुलिस ने ग्रामीणों से पूछताछ की तो बताया गया कि सुबह वे उधर से जा रहे थे तो युवती को सड़क पर तड़पते देखा। ग्रामीणों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि युवती के होश आने पर पूरा मामला स्पष्ट होगा।

झूंसी क्षेत्र की ही रहने वाली है युवतीः युवती प्रयागराज शहर के गंगापार स्थित झूंसी क्षेत्र की ही रहने वाली है। ग्रामीणों ने उसकी पहचान कर उसके घरवालों को इसकी जानकारी दी तो वह भी मौके पर पहुंचे। अभी वह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं हैं। युवती कब और किसके साथ घर से निकली थी। इस बारे में कुछ नहीं बता पा रहे हैं।

सुनसान स्थान पर फेंक कर फरार हुए बदमाशः युवती को जहां फेंका गया था, वह सुनसान इलाका है। आसपास कोई गांव नहीं है। भू चुंबकत्व केंद्र में भी कोई नहीं रहता है। दिन ढलने के बाद इधर से लोगों की आवाजाही भी कम हो जाती है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि किसी चार पहिया वाहन से लाकर युवती को वहां फेंका गया था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *