लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड से मिलने का पूछा तरीका, पुलिस के जवाब ने जीत लिया सबका दिल….

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में सख्त पाबंदियां लागू हैं। लोगों को सिर्फ जरूरी काम से बाहर निकलने की छूट है। इस बीच एक शख्स ने मुंबई पुलिस से कहा कि वह अपने गर्लफ्रेंड को बहुत मिस कर रहा है और मिलना चाहता है। उसने पुलिस से पूछा कि इसके लिए वह किस तरह के स्टिकर पास का इस्तेमाल करे। मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर इसका जो जवाब दिया। उसने सबका दिल जीत लिया है। मुंबई पुलिस का जवाब वायरल हो गया है और मीम्स भी बनने लगे हैं।

मुंबई में इस समय सीआरपीसी की धारा 144 लागू है। पांच या इससे अधिक लोगों के एकत्रित होने की अनुमति नहीं है। गैर जरूरी काम के लिए बाहर निकलने की मनाही है। पुलिस ने आपातकालीन और जरूरी सेवा में जुटे वाहनों के लिए अलग.अलग रंग के स्टिकर जारी किए हैं, जिन्हें गाड़ी पर लगाना अनिवार्य है। बिना स्टिकर और बेवजह सड़क पर निकलने वाले वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

इस बीच अश्विन विनोद नाम के एक शख्स ने ट्विटर पर मुंबई पुलिस को टैग करके कहा कि वह गर्लफ्रेंड से मिलना चाहता है और इसके लिए गाड़ी पर किस तरह के स्टिकर का इस्तेमाल करे। अश्विन ने ट्वीट किया मुंबई पुलिस मैं बाहर निकलने और गर्लफ्रेंड से मिलने जाने के लिए किस स्टिकर का इस्तेमाल करूं मैं उसे मिस कर रहा है।

इसके जवाब में मुंबई पुलिस ने कहा कि उनकी जरूरत पुलिस की आवश्यक और आपातकालीन कैटिगरी में नहीं आती। साथ ही पुलिस ने घर में रहने की सलाह दी। मुंबई पुलिस के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया गया हम समझते हैं कि यह आवके लिए जरूरी है सर, लेकिन दुर्भाग्य से यह हमारे आवश्यक और आपातकालीन श्रेणी में नहीं आता। दूरी चाहने वालों के दिलों को करीब लाता है और इस समय आपको स्वस्थ भी रखेगा। हम कामना करते हैं कि हमेशा साथ रहें। यह एक फेज है। पुलिस ने ट्वीट के साथ का भी इस्तेमाल किया है। मुंबई पुलिस का यह जवाब इंटरनेट यूजर्स को बेहद पंसद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *