Tuesday, April 23, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

बेटियों के एडमिशन का लालच देकर करता रहा दुष्कर्म, मिन्नतों के बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, जानिए .पूरा मामला…..

पूर्वांचल पोस्ट न्यूज नेटवर्क

कन्नौज। महिलाओं के प्रति हैवानियत दिखाने को मामला जिले के ठठिया थाना क्षेत्र से आया है। जहां महिला की मजबूरियों का फायदा उठाकर जिला अस्पताल के एक्सरे टेक्नीशियन ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने एसपी से शिकायत की, जिस पर सदर कोतवाली में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। अब पीड़िता ने आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की है।

ये है पूरा मामला

ठठिया थाना क्षेत्र की एक महिला ने बताया कि जिला अस्पताल में तैनात एक्सरे टेक्नीशियन जितेंद्र शुक्ला निवासी मानीमऊ का उसके घर पर काफी पहले से आना.जाना है। उसने उसकी तीन नाबालिग बेटियों का नवोदय विद्यालय प्रवेश कराने का आश्वासन दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। जब उसने विरोध करना शुरू किया तो जितेंद्र उसे व उसके बच्चों को जान से मारने की धमकियां देने लगा। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। एसपी के आदेश पर सदर कोतवाली में आरोपित एक्सरे टेक्नीशियन जितेंद्र शुक्ला के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। अब पीड़िता ने आरोपित की गिरफ्तारी की मांग की है। प्रभारी निरीक्षक विकास राय ने बताया कि मामले की विवेचना वरिष्ठ उपनिरीक्षक नन्हेलाल यादव को दी गई। प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस अाठ दिन दबाए रही एफआइआर

पीड़िता की तहरीर पर छह मार्च को ही एक्सरे टेक्नीशियन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गयाए मगर किसी दबाव में आकर पुलिस ने इसे छिपा लिया था। पीड़िता ने बताया कि 11 जनवरी 2018 से 27 दिसंबर 2020 तक आरोपित ने लगातार उसका यौन शोषण किया। उसने एसपी से गिरफ्तारी की मांग की है। आरोप लगाया कि पुलिस डेढ़ माह तक लगातार उसे टहलाती रही। इसके बाद मुख्यमंत्री महिला हेल्पलाइन 1076 पर कॉल की तब जाकर उसका मुकदमा दर्ज किया गया।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *