Saturday, April 27, 2024
उत्तर-प्रदेशलखनऊ

सारा अली खान ने मां अमृता को विश किया बर्थडे, स्पेशल कविता लिख लुटाया प्यार

नई दिल्ली। Amrita Singh Birthday: सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी मां और एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आज 9 फरवरी को अमृता सिंह के जन्मदिन पर सारा ने दिल छू लेने वाली कविता के साथ अपनी मां के साथ दो तस्वीरें भी शेयर की हैं।

सारा अली खान ने लिखी भावुक कविता

9 फरवरी को अमृता सिंह अपना 66वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। ऐसे में उनके चाहने वाले उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं, इस खास दिन पर सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मां के साथ दो तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में सारा अमृता सिंह के साथ मर्डर मुबारक और ऐ वतन मेरे वतन का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रही हैं।

इन फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी दुनिया मेरी मम्मी जान, आप में बस्ते मेरे प्राण। मेरी सबसे बड़ी कोशिश है आपके मान को बरकरार रखना और अपनी शानदार आन बान और शान में जोड़ने की कोशिश करना। हर समय आपको हैरान करने के लिए मुझे माफ करना। वह सब करना जो आपके पास है, वह आसां नहीं है और यह प्यार का है परिमान।

आपकी अंतहीन ममता, धैर्य और ध्यान, जिसने मुझे इतना सुरक्षित महसूस कराया है- दीया इतना अमां, आसमान में उड़ान का सपना देख सकून, धन्यवाद मां और कैसे करूं बयान, की आप है मेरा पूरा जहां’।

सारा अली खान का वर्क फ्रंट

सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ए वतन मेरे वतन’ में नजर आने वाली हैं। हाल ही में, मर्डर मुबारक का टीजर भी जारी किया गया था। इस फिल्म में सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नैय्यर समेत कई प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *